Connect with us

धर्म-संस्कृति

Today 3 September 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल 3 सितंबर 2022 : तुला राशि वाले रुपये पैसों के मामलों में बरतें सावधानी, देखें आपका दिन कैसा बीतेगा

खबर शेयर करें -

आज ग्रहों और सितारों की चाल बता रही है कि कुछ राशियों को रोजगार के मामले में कामयाबी प्राप्‍त होगी तो कुछ राशियों के सभी बिगड़े काम संवर सकते हैं। आज का दिन कुछ राशियों के लिए सफलता के नए रास्‍ते भी खोलने वाला है। देखें आपका दिन कैसा रहने वाला है।

मेष : परिवार में खुशियां आएंगी

गणेशजी बता रहे हैं कि आज का दिन मेष राशि वालों के लिए खास है और परिवार के साथ खुशी से समय बिताएंगे। परिवार में खुशियां आएंगी। दोपहर तक शुभ समाचार भी मिल सकता है और शाम को मित्रों का आगमन आपको प्रसन्नता का अनुभव कराएगा। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहने की जरूरत है।

भाग्य आज 85 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

वृषभ : रोजगार के मामले में सफलता मिलेगी

गणेशजी बता रहे हैं कि वृषभ राशि वालों को आज रोजगार के मामले में सफलता मिलेगी। उपहार और सम्मान का लाभ मिलेगा। दूसरों का सहयोग प्राप्त करने में आप सफल होंगे। राज्य की यात्रा और यात्रा की स्थिति सुखद और लाभकारी रहेगी। अपनों से मुलाकात संभव होगी। आज आपको नौकरी और व्यापार में भी विशेष लाभ की उम्मीद है।

आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

मिथुन : सभी बिगड़े काम पूरे होंगे

गणेशजी का कहना है कि मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है और आपके भाग्य में वृद्धि हो सकती है। परिवार में समृद्धि आएगी और सभी बिगड़े काम पूरे होंगे। व्यापार में जीवनसाथी और साझेदारों का सहयोग मिलेगा। शुभ कार्यों में रुचि रहेगी और सौभाग्य की भी प्राप्ति होगी।

आज भाग्य 70 % आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कर्क : सफलता के नए रास्ते खुल सकते हैं

गणेशजी बता रहे हैं कि कहते हैं आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए थोड़ा मुश्किलों से भरा हो सकता है। आपको आवश्यकतानुसार जोखिम भी उठाना पड़ सकता है और इसमें आपको परिणाम भी मिले जुले प्राप्‍त होने के आसार हैं। वहीं ऐसा करने से आपके लिए सफलता के नए रास्ते खुल सकते हैं। नौकरीपेशा और व्यापारियों दोनों के लिए पैसों के मामले में आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है।

भाग्य आज 79 % आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

सिंह : किसी वरिष्ठ की सलाह से काम करना बेहतर होगा

गणेशजी बता रहे हैं कि सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ अलग हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव होंगे। आप कभी भी बदलाव से नहीं डरते लेकिन आज सरकार या व्यवस्था की तरफ से कोई बदलाव हो सकता है, जो आपके लिए थोड़ी परेशानी का कारण बन सकता है। ऐसे में आपको डरने की जरूरत नहीं है। किसी वरिष्ठ की सलाह से काम करना बेहतर होगा।

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

कन्या : शत्रु पर विजय पाने में सफल रहेंगे

गणेशजी बता रहे हैं कि कन्या राशि वालों का मन आज किसी कारण से अशांत हो सकता है। किसी कारण से आप परेशान रहेंगे। व्यावसायिक विकास के लिए किए गए प्रयास व्यर्थ हो सकते हैं। शाम तक आप अपने धैर्य और प्रतिभा से शत्रु पर विजय पाने में सफल रहेंगे। यदि राज्य में कोई बहस लंबित है तो उसके सफल होने की संभावना है।

भाग्य आज 70 प्रतिशत तक आपके साथ है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

तुला : आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें

गणेशजी का कहना है कि आज किसी कारण से परेशानी हो सकती है। पारिवारिक कठिनाइयां समस्या को बढ़ा सकती हैं। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी के साथ वाद-विवाद से मूड खराब हो सकता है और चिंता बढ़ सकती है। आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध हो सकता है।

आपका भाग्य आज 65 प्रतिशत रहेगा। माता पिता का आशीर्वाद लें।

वृश्चिक : भविष्य में आपको लाभ होगा

गणेशजी बता रहे हैं कि वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष है और शुभ कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आज आप जो भी निर्णय लेंगे, भविष्य में आपको लाभ होगा। संतान के विवाह में आ रही रुकावटें समाप्त होंगी। आज आपका लोगों से बेहतर संपर्क रहेगा। किसी भी तरह की डील करने से पहले एक बार सभी पेपर्स अच्छी तरह से पढ़ लें।

आज भाग्य 92 % आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

धनु : कार्यक्षेत्र में अच्छी प्रसिद्धि मिल सकती है

गणेशजी का कहना है कि आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र में अच्छी प्रसिद्धि मिल सकती है। अगर आप अपना काम गंभीरता से करेंगे तो आपको सफलता मिलेगी। समय मदद करेगा और परिवार के सदस्यों का भी सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

भाग्य आज 89 % आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

मकर : घर के सदस्यों के साथ कुछ विवाद हो सकता है

गणेशजी बता रहे हैं कि मकर राशि वालों का आज घर के सदस्यों के साथ कुछ विवाद हो सकता है, लेकिन फिर भी आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। भाग्य की प्राप्ति होगी और धन, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से थका हुआ महसूस कर सकते हैं, लेकिन खुशी के आगे थकान फीकी पड़ जाएगी। परीक्षा के लिए किया गया प्रयास सार्थक होगा।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कुंभ : ग्रहों के विशेष योग बन रहे हैं

गणेशजी कह रहे हैं कि कुंभ राशि वालों के लिए ग्रहों के विशेष योग बन रहे हैं। ये शुभ योग आपको आर्थिक सफलता की ओर ले जाएंगे। कोमल वाणी से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें। खानपान में संयम रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। आज कहीं से धन फंस सकता है।

भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ है। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

मीन : नौकरी और व्यापार में मनचाहा परिणाम

गणेशजी बता रहे हैं कि मीन राशि वालों का आज के दिन नौकरी और व्यापार में मनचाहा परिणाम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। आज आप अपने व्यवसाय से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन करने के बारे में सोच सकते हैं और ऐसा करने से आपको लाभ होगा। शाम के समय आप अपने परिवार के साथ घूमने भी जा सकते हैं।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला ( पुत्र बेजन दारूवाला)

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page