Connect with us

धर्म-संस्कृति

Today 14 August 2022 Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल 14 अगस्त 2022 : गुरु और चंद्रमा का शुभ संयोग, दे रहा आज वृष सहित इन 5 राशियों को खूब लाभ

खबर शेयर करें -

आज रविवार 14 अगस्त को चंद्रमा का संचार कुंभ के बाद गुरु की राशि मीन में होगा जहां गुरु और चंद्रमा के शुभ संयोग से गजकेसरी योग बनेगा। इस शुभ योग के साथ ही आज पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र का प्रभाव बना रहेगा। ऐसे में आज का दिन वृष राशि के लिए सुखद और लाभप्रद होगा। इनके साथ आज कई अन्य राशियों पर भी सितारे मेहरबान रहेंगे, देखिए आज आपके सितारे क्या कहते हैं।

मेष (Aries)

-aries

गणेशजी कह रहे हैं कि मेष राशि के लोगों को आज कामकाज में सफलता मिलेगी। किसी नवीन व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं या उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं। आज भाग्य आपका साथ देगा और रुके कार्य फिर से आरंभ हो सकते हैं। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। माता पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ (Taurus)

-taurus

गणेशजी बता रहे हैं कि वृष राशि वालों का आज मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे। कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा और आज के दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे।

आज भाग्य 90 % आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन (Gemini)

-gemini

गणेशजी कह रहे हैं कि आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। कामकाज हो या पारिवारिक सुख के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे।

भाग्य आज 80 % आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क (Cancer)

-cancer

गणेशजी कह रहे हैं कि आज पूरा दिन आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। नौकरी में सफलता मिलेगी। व्यापार में धनलाभ होगा। पारिवारिक कलह ख़त्म होगी। आज आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे। परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा।

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

सिंह (Leo)

-leo

गणेशजी कह रहे हैं कि सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुस्ती-फुर्ती भरा रहेगा। कामकाज में मेहनत का फल आज अवश्य मिलेगा। किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। आज के दिन अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे।

भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ है। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

कन्या (Virgo)

-virgo

गणेशजी बता रहे हैं कि कन्‍या राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होगी और एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

तुला (Libra)

-libra

गणेशजी बता रहे हैं कि तुला राशि वालों का भाग्य आपके साथ है, मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे। आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आप अपनी चतुराई एवं बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी और आपके लिए आज का दिन अनुकूल होने से हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होगी।

आज भाग्य 72 % आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक (Scorpio)

-scorpio

गणेशजी कह रहे हैं कि वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा, संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा। ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत न हारें और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें। आज का दिन उत्साह से भरा रहेगा। मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे।

भाग्य आज 85 % आपका साथ देगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

धनु (Sagittarius)

-sagittarius

गणेशजी बता रहे हैं कि आज के दिन कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। आपके सभी काम सफल रहेंगे। आज कारोबार में वृद्धि के योग है तथा स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी।

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

मकर (Capricorn)

-capricorn

गणेशजी कह रहे हैं कि आज भाग्य आपके साथ है। कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

भाग्य आज 64 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

कुंभ (Aquarius)

-aquarius

गणेशजी कह रहे हैं कि कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन यादगार रहेगा। आप मीठी वाणी की सहायता से तथा अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे। आज आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे, नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स द्वारा प्रशंसा होगी। आज ऑफिस में लोग आपके काम की तारीफ करेंगे और आपको नई जिम्‍मेदारियां भी प्राप्‍त हो सकती हैं।

भाग्य आज 95 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मीन (Pisces)

-pisces

गणेशजी बता रहे हैं कि आज आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे और भाग्य आपके साथ है। कामकाज में जोश देखने को मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी। आज चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी।

भाग्य आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page