Connect with us

उत्तराखण्ड

युवक को गुलदार ने बनाया निवाला,जंगल में मिला शव

खबर शेयर करें -

रानीखेत। रानीखेत क्षेत्र में गुलदार ने एक युवक को निवाला बना लिया। मंगलवार सुबह युवक का क्षत-विक्षत शव गांव से एक किमी दूर मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत है। ग्रामीणों ने गांव में पिंजड़ा लगाकर गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग की।

जानकारी के अनुसार, चमड़खान क्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा नौगांव के फयाटनौला गांव का निवासी जगदीश चंद्र असनौड़ा (40) पुत्र स्व.बिशन दत्त असनौड़ा गांव में अकेला रहता था। ग्रामीणों के अनुसार, जगदीश का परिवार दिल्ली में रहता है, जबकि वह लॉकडाउन के बाद से गांव में रह रहा था।

सोमवार देर शाम बारिश के दौरान वह गांव से करीब दो किमी दूर बाजार से सामान खरीदकर घर लौट रहा था। रास्ते में गुलदार ने जगदीश पर हमला कर दिया। मंगलवार सुबह स्कूल जा रहे प्राथमिक स्कूल कनोलीखाल के बच्चों और शिक्षकों ने रास्ते में खून पड़ा देखा।

सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों को आसपास जगदीश के चप्पल और कपड़े मिलने पर उसकी तलाश की गई। नौले के पास झाड़ियों में जगदीश का क्षत-विक्षत शव मिला। शव का पिछला हिस्सा गुलदार ने खा डाला था। रेंजर तापस मिश्रा ने बताया कि गांव में पिंजड़ा लगाने, गुलदार को आदमखोर घोषित करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page