Connect with us

उत्तर प्रदेश

बीवी ने किया ‘इनकार’ तो लाश बोरे में भरके जंगल में फेंक आया

खबर शेयर करें -

अमरोहा। मामला यूपी के अमरोहा का है। यहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या इसलिए कर दी कि उसने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं बेरहम पति ने पत्‍नी के शव को बोरे में भरकर जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्‍ला सराय कोहना में अनवर बेकर की दुकान चलाता है।

थोड़ी देर में दुबारा संबंध बनाने को कहा
बीते 5 दिसंबर की सुबह अनवर ने अपनी पत्‍नी रुखसार से संबंध बनाएं, थोड़ी देर बाद जब अनवर ने पत्‍नी से दोबारा संबंध बनाने को कहा तो उसने मना कर दिया। इसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इस पर गुस्‍साए अनवर ने रुखसार का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं अनवर ने रुखसार के बाल आदि भी काट दिए थे। ताकि शव मिलने पर पहचान न हो सके। रुखसार का शव एक बोरे में भरकर अपनी बाइक से मुरादाबाद के रतूपुरा के जंगल में फेंक आया। पुलिस को शक न हो इसके लिए अनवर ने नगर कोतवाली में पत्‍नी की गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। उधर ग्रामीणों ने बोरे में शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

छानबीन में खुलती रही अनवर की पोल
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया था और जांच शुरू कर दी। पुलिस छानबीन में शक की सूई पति अनवर पर जा टिकी। पुलिस ने जब अनवर से कड़ाई से पूछताछ की तो अनवर ने हत्‍या की घटना को स्‍वीकार कर लिया। अनवर ने स्‍वीकार किया रुखसार शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर रही थी, जिस पर उसकी गला दबाकर हत्‍या कर दी। अनवर ने बताया कि शव को ठिकाने लगाने में उसने अपने भाई दानिश की मदद ली थी। पुलिस ने अनवर के भाई दानिश को भी गिरफ्तार कर लिया।

लाश को क्षत विक्षत करने की कोशिश
सीओ अमरोहा विजय राणा ने बताया कि अनवर ने शव को क्षत-विक्षत करने की कोशिश की थी। ताकि शव मिलने पर पहचान न हो सके। लेकिन पुलिस ने ऐसे महिलाओं का ब्‍योरा एकत्रित किया जिसकी गुमशुदगी दर्ज थी। इसके आद रुखसार की तस्‍वीरों से शव की पहचान की गई। पुलिस ने अनवर और दानिश को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्‍या में प्रयुक्‍त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page