Connect with us

अजब-गजब

 बोला पत्नी……,पत्नी से नाराज होकर पानी की टंकी पर चढ़ा पति

खबर शेयर करें -

देहरादून : देहरादून में पति अपनी पत्नी से इस कदर नाराज हुआ कि वो पानी के ओवरहेड टैंक पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा। उसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिस वक्त वो टंकी पर चढ़ा, वो नशे की हालत में था। उसका कहना था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है।

करीब तीन घंटे तक वह टंकी पर नौटंकी करता रहा। इस दौरान एसडीआरएफ को भी मौके पर बुला लिया गया। लेकिन, जब नशा उतरा तो वह खुद नीचे आ गया। नीचे उतरते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला डालनवाला थाना के नालापानी इलाके का है।

पुलिस के अनुसार, क्षेत्र निवासी एक शख्स का शुक्रवार को पत्नी से झगड़ा हुआ था। वह पत्नी पर किसी दूसरे व्यक्ति से संबंध होने का आरोप लगा रहा था। पता चला कि उसने झगड़े के बाद शराब पी थी। टंकी पर चढ़कर उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया।

इस बीच उस शख्स को भी मौके पर बुला लिया गया जिसके साथ वह अपनी पत्नी के संबंध बता रहा था। पुलिस ने उसे भी डांट लगाई लेकिन फिर भी टंकी पर चढ़ा व्यक्ति नहीं माना। करीब दो घंटे बाद SDRF को बुलाया गया।

एसडीआरएफ कर्मी टंकी पर चढ़ने लगे, तब तक उसका नशा भी उतर गया। लिहाजा, वह खुद नीचे आने लगा। करीब तीन बजे टंकी के बाहर घेरा बनाए खड़ी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। जलसंस्थान कर्मियों की शिकायत पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का मेडिकल कराया गया जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page