Connect with us
लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद सिद्धार्थ कौरा Lt. Col. Anand Siddharth Kaura 50 साल के थे। उनकी पत्नी का कुछ समय पहले निधन हो गया था।

देहरादून

देहरादून में अचानक हुई लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत, कुछ ही दिन पहले ही छुट्टी पर घर आए थे

खबर शेयर करें -

देहरादून: देहरादून में छुट्टी पर घर आए लेफ्टिनेंट कर्नल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया। लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत किस वजह से हुई, फिलहाल ये पता नहीं चल सका है। परिजनों का कहना है कि वो शुगर के मरीज थे, इलाज के लिए इंसुलिन भी लेते थे।

घटना बुधवार की है। क्लेमेंटाउन थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक निजी अस्पताल में लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद सिद्धार्थ कौरा की मौत हो गई है। लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद सिद्धार्थ कौरा 50 साल के थे। उनका परिवार टर्नर रोड क्षेत्र में रहता है। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में लाया गया था, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने बताया कि लेफ्टिनेंट कर्नल हाल में सेना से छुट्टी लेकर अपने घर आए थे। वो अपने माता-पिता संग समय बिताना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी अचानक मौत हो गई। लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद सिद्धार्थ की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी थी। वो घर में माता-पिता के साथ रहते थे। माता-पिता ने ही उन्हें कमरे में बिस्तर पर अचेत लेटे देखा था। अस्पताल ले जाने पर पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

परिजनों ने बताया कि वो शुगर के मरीज थे। लंबे वक्त से उनका इलाज चल रहा था, जिसके लिए वो इंसुलिन भी लेते। बुधवार शाम को पोस्टमार्टम हुआ तो सेना के जवान भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच जारी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page