Connect with us

उत्तराखण्ड

स्कूल टीचर के पास पहुंची बिटिया, बोली-घर नहीं जाना, पापा गंदा कम करते हैं…

खबर शेयर करें -

लोहाघाट : लोहाघाट के पंचेश्वर क्षेत्र में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पिता ही अपनी मासूम बिटिया के साथ घिनौना काम कर रहा था। इस पूरी काली करतूत को खुलासा तब हुआ, जब बच्ची ने घर जाने से मना कर दिया और अपनी स्कूल टीचर को पूरी कहानी बताई। फिर मामला चाइल्ड हेल्पलाइन के पास पहुंची, जिसके बाद आरोपी कलयुगी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

चाइल्ड हेल्पलाइन की जिला समन्वयक संतोषी ने बताया कि नाबालिग पिता से डरी और सहमी हुई है। उसने डर के कारण अपने घर जाने से मना कर दिया और स्कूल टीचर के घर में ही रही। चाइल्ड हेल्प लाइन में सहायता मांगी। चाइल्ड हेल्पलाइन के कर्मचारियों के मौके पर पहुंचने पर नाबालिग ने आपबीती सुनाई।

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्ची ने बताया पिता बीते चार-पांच माह से उसके साथ गलत काम कर रहा था। डरी, सहमी बिटिया ने साहस जुटाकर किसी तरह अपनी टीचर को बताया, जिसके बाद चाइल्ड हेल्पलान के सामने भी उसने अपनी पूरी कहानी बताई।

पुलिस ने आरोपित के विरूद्ध आइपीसी की धारा 376 और पाक्सो अधिनियम में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। संतोषी ने बताया कि नाबालिग अब अपने घर नहीं जाना चाहती है। चाइल्ड केयर हेल्पलाइन की बैठक के बाद छात्रा को नारी निकेतन भेजने पर विचार किया जाएगा।

संतोषी ने बताया कि नाबालिग छात्रा की कुछ दिनों में हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षाएं होनी हैं। मामले की जांच मंदाकिनी राणा कर रही हैं। मंदाकिनी ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल परीक्षण करवा लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page