Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस को मिली थी गोली मारकर हत्या की सूचना, मौके पर पहुंची तो उलझ गया मामला

खबर शेयर करें -

रुड़की: रुड़की में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस को गोली मारकर हत्या की सूूचना मिली थी, मौके पर जाकर हत्या की दूसरी ही वजह सामने आई है, जिससे पुलिस भी हैरान रह गई।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गन्ना सोसायटी रेलवे रोड पर आज सुबह के समय एक शव मिलने से सनसनी फैल गई शव के आसपास काफी मात्रा में खून बिखरा हुआ था। पुलिस को सूचना गोली मारकर हत्या करने की मिली थी, लेकिन मौके पर छानबीन के दौरान पता चला कि उसे गोली नहीं मारी गई है। पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि उसे धक्का दिया गया या वो खुद ही गिर गया। बहरहाल, जांच चल रही है।

रुड़की रेलवे स्टेशन रोड पर गन्ना सोसायटी का दफ्तर है। इसी आफिस के बगल में कई कार्यालय खुले हुए हैं। सुबह के समय कुछ व्यक्ति यहां से गुजर रहे थे उन्होंने देखा कि एक युवक सड़क पर पड़ा हुआ है, जिस पर सूचना पुलिस को दी गई चेतक पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। फिलहाल इस मामले में तीन को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवक इमरान देहरादून की विकासनगर तहसील के सहसपुर का रहने वाला था। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page