Connect with us

राजनीति

महिला के साथ सांसद का MMS हुआ वायरल, वीडियो कॉल में कपड़े उतारते दिख रहे हैं माननीय

खबर शेयर करें -

हैदराबाद। वाईएसआर कांग्रेस के सांसद गोरंटला माधव एक वीडियो को लेकर विवाद में फंस गए हैं। वायरल हो रहे न्यूड वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि महिला के साथ जो शख्स अश्लील हरकत कर रहा है वो कोई और नहीं बल्कि हिंदूपुरा से लोकसभा सांसद गोरंटला माधव है।
कहा यह भी जा रहा है कि सासंद ने महिला से वीडियो कॉल के दौरान अपने कपड़े भी उतार दिए। वहीं वायरल वीडियो को लेकर बढ़ते विवाद पर अब सांसद ने सफाई दी है। उन्होंने वायरल वीडियो को फर्जी बताया है। आंध्र प्रदेश सांसद ने दावा किया है कि वीडियो में शर्टलेस वर्कआउट करते हुए उनके एक वीडियो को अश्लील वीडियो में बदल दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें बदनाम करने की बड़ी साजिश रची है। वहीं अब सांसद ने इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है। जिसके बाद अब पुलिस इस वीडियो की जांच में जुट गई।
उन्होंने कहा है कि वायरल वीडियो की सच्चाई जानने के लिए लैब टेस्ट भेजा जाए। ताकि इसकी सच्चाई सबके सामने आए। जिसने भी ये कुकर्म किया है उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। वायरल वीडियो से मची खलबली पर मुख्यमंत्री ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इधर विपक्षी पार्टी ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page