Connect with us

अजब-गजब

शराब के नशे में सोफे के पीछे गिरी महिला, दरार में अटक गया सिर! पैर पकड़कर लोगों ने निकाला बाहर

खबर शेयर करें -

शराब के नशे में अक्सर लोगों के साथ ऐसे-ऐसे हादसे हो जाते हैं कि उनको दूसरों के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है. कई बार तो लोग मुसीबत में भी पड़ जाते हैं. हाल ही में एक महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ. वो शराब के नशे में धुत थी और अचानक सोफे से गिर पड़ी. एक तरफ उसको शर्मिंदा तो होना पड़ा, दूसरी तरफ उसके साथ होने वाले इस हादसे (Woman stuck behind sofa upside down) को लाखों लोगों ने देखा जो अपनी हंसी नहीं छुपा पा रहे हैं.

इंग्लैंड (England woman stuck upside down behind sofa) की रहने वाली 40 साल की लिंडसे क्लार्क (Lindsay Clark) अपने कुछ दोस्तों के साथ नॉर्थ शील्ड्स (North Shields) में स्थित रेस्टोरेंट ट्वेल्व ट्वेंटी फाइव (Twelve Twenty Five) गई थीं. उनकी दोस्त जूली जैकसन का जन्मदिन था और वो सभी सेलिब्रेट कर रहे थे लिंडसे ने काफी शराब पी हुई थी और जब चलने की बारी आई तो वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थीं. जिस सोफे पर वो सब बैठे थे, उसके एक कोने पर दूसरे दोस्त का जैकेट टंगा था. उठाते वक्त जैकेट सोफे के पीछे गिर गया.

नशे में सोफे के पीछे गिरी महिला
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार लिंडसे जैकेट उठाने के लिए पीछे की तरफ झुकीं तो उनका हाथ जैकेट तक नहीं पहुंचा. इस लिए वो सोफे के कोने से पूरी तरह नीचे की ओर झुक गईं. नशे में रहने के कारण उनका संतुलन बिगड़ा और वो सिर के बल जमीन पर गिर पड़ीं मगर उनके दोनों पैर हवा में लटके रहे. उनके शरीर का ऊपरी हिस्सा सोफे और दीवार के बीच की दरार में फंस (Waiters lifted woman from legs who stuck behind sofa upside down) गया जिस वजह से वो जोर लगाकर बाहर भी नहीं निकल पा रही थीं. तब रेस्टोरेंट के दो कर्मियों को उन्हें पैर पकड़कर बाहर निकालना पड़ा.

वीडियो हो गया वायरल
इस घटना का वीडियो उनके दोस्तों ने बना लिया और उसे फेसबुक पर शेयर कर दिया. रेस्टोरेंट ने भी इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया और अब इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोग वीडियो को देखकर ठहाके लगा रहे हैं. लिंडसे ने बताया कि उनके शरीर पर मामूली चोटें भी लगीं क्योंकि सोफे का पीछे का हिस्सा लकड़ी से बना था. हालांकि, इस हादसे के कारण वो डरी नहीं, ना ही वीडियो वायरल होने से उन्हें आपत्ति है, वो खुद भी इस घटना को हंसी के तौर पर ले रही हैं.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page