Connect with us
मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर हिंदू लड़की के साथ में किया दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर लूट लिए 5 लाख रुपए, धर्म परिवर्तन कराने की दी धमकी

देहरादून

इखलाक ने मनोज बनकर लड़की पर डाले डोरे..रेप किया, MMS बनाया, लूटे 5 लाख रुपये

खबर शेयर करें -

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू लड़की से हिंदू बनकर दोस्ती की और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसने उसे धमकी दी कि वह उसका धर्म बदलवा कर शादी कर देगा और उसे बेच देगा।

दरअसल युवक ने खुद को हिंदू बताते हुए पहले युवती से दोस्ती की और उससे नज़दीकियां बढ़ाई, जिसके बाद उसने युवती के साथ में दुष्कर्म किया। केवल यही नहीं आरोपी ने अलग-अलग बहाने बनाकर युवती से लाखों रुपए ऐंठ लिए और उसको ब्लैकमेल किया। मुस्लिम युवक ने युवती को धमकी देते हुए कहा कि वह उसका धर्म परिवर्तन करा कर उससे शादी कर लेगा और फिर उसे बेचकर रुपए कमाएगा।

वहीं युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित युवक मूल रूप से हरियाणा पलवल का निवासी है। चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी मुलाकात 2019 में मनोज नाम के युवक से हुई और मनोज ने खुद को जीडी गोयंका यूनिवर्सिटी गुरुग्राम का छात्र बताया।

इसके बाद धीरे-धीरे उसने युवती से बातचीत शुरू कर दी इस बीच युवक देहरादून आया और उसने यहां पर युवती के साथ में दुष्कर्म किया। युवक ने युवती को विश्वास दिलाया कि कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद उससे शादी कर लेगा उसके बाद वह कई बार देहरादून आया साथ में दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने युवती से कहा कि पढ़ाई पूरी करने के लिए कुछ उपयोग जरूरत है और युवती ने उसे पैसे दे दिए।

उसके कुछ दिन के बाद उसने खुद को बीमार बताते हुए पैसे ले लिए और इस तरह वह लगातार युवती से पैसा लेता रहा। युवती को कुछ संदेह हुआ तो वह गुरुग्राम पहुंची और वहां पर उससे पता लगा कि युवक का असली नाम मनोज नहीं बल्कि इखलाक है।

जिसके बाद पीड़िता ने उसे छोड़ने का निर्णय लिया मगर आरोपी ने उसे धमकी देना शुरू कर दिया और उसने कहा कि उसने उसका एक अश्लील वीडियो बनाया है और अब वह इस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपित युवक युवती को धर्म परिवर्तन करने के लिए भी उस पर लगातार दबाव बना रहा है। पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और आरोपित की खोजबीन में जुट गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page