Connect with us

अजब-गजब

डिलीवरी वाले ने खुद खाया चिकन, कस्टमर को पैक करके दी हड्डियां, छोड़ गया भावुक कर देने वाला नोट

खबर शेयर करें -

आजकल हर कोई ऑनलाइन ही खाना ऑर्डर करना प्रेफर करता है। लोग तुरंत ऑर्डर करते हैं और फिर इंतजार करते हैं डिलीवरी वाले का। उसकी लोकेशन को देखते रहते हैं। पर कई बार खाना ऑर्डर करने वाले कस्टमर तक जब खाना पहुंचता है तो अंदर से जो निकलता है उसे देख उसे हैरानी होती है। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ।न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, DoorDash के एक कस्टमर ने वहां से खाना आर्डर किया था। लेकिन जब बंदे ने तक खाना पहुंचा तो रास्ते में ही डिलीवरी वाले ने खाना खा लिया था।

हड्डियां छोड़ दी चिकन खा गया

टिकटॉक पर इस बात की जानकारी यूजर@thesuedeshow ने दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि किस तरह से उन्होंने जो चिकन विंग्स ऑर्डर किए थे। उसमें बस हड्डियां ही हड्डियां बची थी। बाकी का माल डिलीवरी वाला खा चुका था। इसके बाद उसने एक प्यारा सा नोट भी लिखा हुआ था। जिसमें उसने बताया था कि आखिरकार क्यों उसने यह खाना खा लिया। हालांकि उसने ड्रिंक को हाथ भी नहीं लगाया था।

बंदे ने बताई ये वजह

यहां तक कि डिलीवरी वाले खाना खा जाने के बाद कस्टमर तक एक नोट छोड़कर उसे खाना खा जाने की वजह भी बताई। उसने बताया कि वो परेशान था और उसे बहुत तेज भूख लगी थी। जिसके कारण उसने कस्टमर का खाना खा लिया। उसने कस्टमर से माफी मांगी और उसके नाम एक नोट छोड़ जिसमें उसने कस्टमर से तह दिल से माफी मांगी। इतना ही नहीं, उसने इस नोट में यह भी लिखा कि वो अपनी इस नौकरी से खुश नहीं है इसलिए तुरंत नौकरी छोड़ रहा है।

कस्टमर का हुआ दिमाग खराब

हालांकि इसके बाद कस्टमर का बड़ा ही दिमाग खराब हुआ। वो एकतरफ तो बंदे के खिलाफ शिकायत भी नहीं करना चाहते थे। वहीं दूसरी तरफ वो अपने विंग्स भी वापस चाहते थे। ऐसे में उन्होंने लोगों से सवाल भी पूछा कि आखिरकार वो यहां क्या कर सकते हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि उन्हें सच बता दें रिफंड मिल जाएगा। वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि यह लिख दो खाना चोरी हो गया है, क्या पता काम बन जाए।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page