Connect with us

अजब-गजब

लोहे की रेलिंग को बिल्ली ने किया ऐसे पार, वीडियो देख कहोगे-बिल्ली है या सांप!

खबर शेयर करें -

बिल्लियों के वीडियोज लोगों को बड़े पसंद आते हैं। जैसे डॉग लवर्स होते हैं और वो कुत्तों को प्यार करते हैं। वैसे ही कैट लवर्स होते हैं, वो बिल्लियों से प्यार करते हैं। जो बिल्लियों को जानते समझते हैं, वो ये तो जरूर जानते होंगे कि वो कितनी फ्लेक्सीबल होती हैं। उनके लचीला होना उनको बाकी के जानवरों से अलग बनाता है, इसके कारण कई बार वो नामुमकिन काम को भी मुमकिन कर जाती हैं। ऐसा ही एक बिल्ली ने कर दिखाया, वो एक ऐसा रास्ता इस तरीके से पार कर जाती है कि आप सोच भी नहीं सकते।

लोहे की रेलिंग पार कर जाती है वो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली किसी तरीके से लोहे की रेलिंग को पाक करके एक छत से दूसरी छत पर जाती है। वो बीच में से अपने लचीले होने का फायदा उठाते हुए पार निकल जाती है। वीडियो को देखकर ऐसे लगता है कि उसमें सांप जैसे लचक हो जिसका इस्तेमाल वो शहरों में इन खतरनाक रास्तों में करती है।

वाह, इस बिल्ली ने तो कमाल कर दिया

https://twitter.com/Yoda4ever/status/1557408936239718404

देखती रह गई पब्लिक

जब लोगों ने इस वीडियो को देखा तो उनका भी दिमाग फिर गया। वो भी इसे देखते ही रह गए। कई लोगों को तो बिल्ली का यह वीडियो देखकर इसपर यकीन करना ही मुश्किल हो गया। वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि यह बिल्ली तो बड़ी स्मार्ट नजर आती है। एक यूजर ने लिखा कि ये तो जिमनास्ट चैंपियन है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page