Connect with us

क्राइम

सनसनी: पूरा घर खून से लाल-एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से कांप उठी राजधानी

खबर शेयर करें -

हत्या होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई
दिल्ली के पालम इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। चार लोगों की हत्या होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी केशव को गिरफ्तार कर लिया है। केशव ने अपने मां-बाप, दादी और बहन की हत्या की है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक नशे का आदी है और वह इसके लिए परिजनों से पैसे मांग रहा था। मना करने पर युवक ने बेरहमी से उनकी हत्या कर दी। आरोपी को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। परिजन हाल ही में उसे नशा मुक्ति केंद्र से लेकर आए थे।
आरोपी केशव (25) ने अपनी दादी दीवानो देवी (75), पिता दिनेश (50) मां दर्शना और बहन उर्वशी (18) की हत्या की। बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता था और घर वालों से पैसे मांगता था। घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने घरवालों की हत्या की साजिश रची। घर वाले अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं तो उसने सभी को अलग-अलग फ्लोर पर जाकर मारा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रात करीब 11.30 बजे सूचना मिली थी कि ऊपर वाले फ्लोर में चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और चारों लोग लहुलुहान हालत में पड़े हुए थे। उनको अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
आरोपी केशव कुछ समय पहले नौकरी कर रहा था उसके बाद नौकरी भी छूट गई। उसकी नशे की लत को लेकर लेकर परिवार वालों के साथ उसका झगड़ा होता था, केशव गाली गलौज करता था। रोज-रोज के इस झगड़े से वह तंग आ गया था। कुछ समय पहले उसका गर्लफ्रेंड से भी ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से भी वह परेशान भी था। रात को घर के सभी सदस्य जागे हुए थे जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है एक एक करके मारा था।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page