Connect with us

क्राइम

इंटरनेट पर सर्च किया अस्पताल का नंबर, अपॉइंटमेंट के लिए कॉल किया तो पांच रुपये के चक्‍कर में लगी एक लाख की चपत

खबर शेयर करें -

देहरादून: मैक्स अस्पताल में चिकित्सक की अपॉइंटमेंट दिलाने का झांसा देकर ठग ने सेवानिवृत्त कार्मिक से एक लाख रुपये ठग लिए। प्रेमनगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मैक्स अस्पताल में करवाना था चेकअप

शिकायतकर्ता वीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि वह आइएमए से सेवानिवृत्त हुए हैं। उन्हें मैक्स अस्पताल में अपना चेकअप करवाना था। इसके लिए उन्होंने 20 मार्च को उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर अस्पताल का नंबर सर्च किया।

पांच रुपये एडवांस आनलाइन भेजने होंगे…

इस दौरान उन्हें एक नंबर दिखाई दिया तो उन्होंने उस पर संपर्क किया और चिकित्सक से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेने की बात कही। इस पर उसने कहा कि अपॉइंटमेंट करवाने के लिए उन्हें पांच रुपये एडवांस आनलाइन भेजने होंगे, जिसके बाद उन्हें टोकन मिलेगा।

इस दौरान उसने वीरेंद्र के मोबाइल पर एक लिंक भेजा। लिंक पर क्लिक करते ही उनके बैंक खाते से एक लाख रुपये की निकासी हो गई। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

राधाकृष्ण मंदिर से दानपात्र चोरी

वहीं आदर्श विहार स्थित राधाकृष्ण मंदिर से अज्ञात व्यक्ति ने दानपात्र चोरी कर लिया। इस मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस को शिकायत दी गई है।

भारतीय जनता पार्टी के धर्मपुर नगर मंडल मंत्री नवीन नौटियाल ने बताया कि 22 मार्च की सुबह आदर्श विहार में स्थित राधाकृष्ण मंदिर से अज्ञात व्यक्ति दानपात्र चोरी करके ले गया।

सूचना पर चीता पुलिस मौके पर पहुंची

इसकी सूचना कालोनी निवासी वरिष्ठ नागरिक एलपी थपलियाल ने पुलिस को दी। सूचना पर चीता पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाली।

फुटेज में एक व्यक्ति दानपात्र को चोरी करके ले जाता हुआ दिख रहा है। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page