Connect with us

उत्तराखण्ड

धर्म संसद के सदस्यों को धमकी, पत्र में लिखा- हिंदुत्व की बात करने और जिहाद के खिलाफ बोलने वाला नहीं बचेगा

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। Dharm Sansad धर्म संसद के सदस्यों को संतों को जान से मारने की धमकी मिली है। इसको लेकर संतों का प्रतिनिधिमंडल एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही कार्रवाई की मांग की है। जानिए पत्र में क्या लिखा था…

संतों का एक प्रतिनिधिमंडल आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत से मिला। इस दौरान उन्होंने धर्म संसद के सदस्यों की सुरक्षा की मांग करते हुए एक प्रार्थना पत्र सौंपा। दरअसल, धर्म संसद के संरक्षक महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद गिरि गिरि के नाम किसी जुबेर नाम के व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी भरा पत्र भेजा।

उस पत्र में धर्म संसद के सभी लोगों की सूची बनाकर हत्या करने की धमकी दी गई। पत्र में लिखा था कि हिंदुत्व की बात करने वाला या जिहाद के खिलाफ बोलने वाला एक भी नहीं बचेगा। इसकी सूचना और जानकारी देने के लिए धर्म संसद के अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरि महाराज ने धर्म संसद के सदस्य सागर सिंधु महाराज, विनोद महाराज, कमलेश आनंद महाराज के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की।

उन्होंने पत्र देकर और मौखिक धर्म संसद के सभी सदस्यों की सुरक्षा का आग्रह किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा और कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सभी निश्चिंत रहें, इसपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। वार्ता में धर्म संसद कोर कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने रुड़की में खनन माफिया द्वारा सागर सिंधु महाराज पर जानलेवा हमले पर भी चर्चा की और सुरक्षा की मांग की।साभार न्यू मीडिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page