Connect with us
Punjabi singer Prince Narula एक होटल में पंजाबी सिंगर प्रिंस नरूला के कार्यक्रम में हंगामा हो गया। कार्यक्रम के दौरान किसी ने सिंगर नरूला का हाथ खिंच लिया। हंगामे में कई लोग चोटिल हो गए। वहीं पंजाबी सिंगर ने बाथरूम में छिपकर जान बचाई।

ऊधमसिंहनगर

पंजाबी सिंगर Prince Narula के कार्यक्रम में मच गया बवाल, मारपीट में कई चोटिल; खुद बाथरूम में छिपकर बचाई जान

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर : Punjabi singer Prince Narula: रामपुर हाईवे स्थित एक होटल में पंजाबी सिंगर प्रिंस नरूला के कार्यक्रम में हंगामा हो गया। इस दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें कई लोग चोटिल हो गए। हंगामे को देख पंजाबी सिंगर ने बाथरूम में छिपकर जान बचाई।

पुलिस को तहरीर नहीं दी गई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली लेकिन तब तक मामला शांत हो चुका था। फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

बुधवार रात रामपुर हाईवे स्थित एक होटल में पंजाबी सिंगर प्रिंस नरूला का कार्यक्रम था। इसको शहर के ही एक व्यक्ति ने आयोजित किया था। जैसे ही पंजाबी सिंगर के आने की खबर आसपास के लोगों को मिली तो होटल में भीड़ उमड़ने लगी।

किसी ने सिंगर प्रिंस नरूला का हाथ खिंच लिया

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान किसी ने सिंगर नरूला का हाथ खिंच लिया। यह देख आयोजक के समर्थकों ने विरोध किया तो हंगामा हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए हमला कर दिया, जिससे कार्यक्रम में पहुंचे कुछ लोग चोटिल हो गए।

कार्यक्रम छोड़कर बाथरूम में जा छिपे प्रिंस नरूला

इस दौरान पंजाबी गायक कार्यक्रम छोड़कर बाथरूम में जा छिपे और अपनी जान बचाई। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर व रम्पुरा चौकी प्रभारी अर्जुन गिरि पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मामला शांत हो चुका था। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page