Connect with us

क्राइम

ऊधमसिंहनगर में सूदखोरों का प्रताप : 10 हजार लिए, 22 दे चुका और मांग रहा पांच हजार

खबर शेयर करें -

 रुद्रपुर : 10 हजार रुपये ब्याज में लेने के बाद दिनेशपुर निवासी व्यक्ति ने 22700 रुपये दे दिए। फिर भी सूदखोर पांच हजार और मांग रहा था। रुपये न देने पर उसने उसे अपने कार्यालय में बुलाया और नग्न कर पीटा। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार सूदखोर समेत उसके तीन और साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सूदखोरों पर केस दर्ज 

पुलिस के मुताबिक प्रीत विहार निवासी रफीक और तीनपानी निवासी अभिषेक मिश्रा की शिकायत पर पुलिस ने नग्न और अर्द्धनग्न कर पिटाई करने वाले आवास विकास निवासी सूदखोर चिराग अग्रवाल और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद दिनेशपुर निवासी विष्णु मंडल ने भी पुलिस को तहरीर सौंपी है। विष्णु का कहना है कि उसने जुलाई 2019 में चिराग अग्रवाल से 10 हजार रुपये 10 प्रतिशत ब्याज पर लिए थे। लाकडाउन 2021 में आर्थिक स्थित खराब होने के कारण वह ब्याज की किस्त नहीं जमा कर पाया।

नंगा कर वीड‍ियो बना वायरल कि‍या 

जुलाई 2021 में चिराग अग्रवाल का साथी गोविंद ढाली उसके घर आया और अपने आफिस में बुलाकर ले गया। जहां पर चिराग अग्रवाल उसके कर्मचारी गोविंद ढाली, देवरथ मंडल, घनश्याम बाटला ने उसे पीटा। फिर कपड़े उतारने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। इस पर चिराग ने उसका गला दबा दिया। डर से उसने अपने कपड़े उतारे तो उन्होंने उसकी मोबाइल पर वीडियो बना दी। साथ ही उसके साले की बाइक भी जबरन गिरवी रख दी।

और रुपयों की ड‍िमांड जारी 

आरोप है कि 10 हजार के वह उन्हें 22700 दे चुका था फिर भी वह उससे पांच हजार रुपये और मांग रहे हैं। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर सूदखोर चिराग अग्रवाल और उसके तीन साथी गोविंद ढाली, देवरथ मंडल और घनश्याम बाटला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page