Connect with us

उत्तराखण्ड

नववर्ष से पहले पीएम नरेन्‍द्र मोदी कुमाऊं को देंगे बड़ा तो‍हफा, कर सकते हैं इन योजनाओं का भी शिलान्‍यास

खबर शेयर करें -
Uttarakhand Assembly Elections 2022 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हल्द्वानी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह ऊधमसिंह नगर में खुलने वाले एम्स के सेटेलाइट सेंटर का शिलान्यास करेंगे। साथ ही वह पिथौरागढ़ और रुद्रपुर मेडिकल कालेज का भी शिलान्यास कर सकते हैं।

Uttarakhand Assembly Elections 2022 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 30 दिसंबर को हल्द्वानी दौरे के दौरान ऊधमसिंह नगर में खुलने वाले अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के सेटेलाइट सेंटर का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही वह पिथौरागढ़ व रुद्रपुर मेडिकल कालेज का भी शिलान्यास कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 30 दिसंबर को हल्द्वानी में विजय संकल्प रैली में शामिल होने आ रहे हैं। इस दौरान वह कुमाऊं मंडल को भी कई बड़ी सौगात देंगे। प्रधानमंत्री ने हाल ही में देहरादून में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड के लिए 18 हजार करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया था। ऐसे में नजरें उनके कुमाऊं दौरे को लेकर भी लगी हुई हैं।

हल्द्वानी में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री विजय संकल्प रैली के तहत हल्द्वानी में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह कुमाऊं में खुलने वाली एम्स की सेटेलाइट शाखा का शिलान्यास करेंगे। केंद्र सरकार ने इसी साल अक्टूबर में कुमाऊं मंडल के ऊधमसिंह नगर में एम्स की सेटेलाइट शाखा खोलने का निर्णय लिया था। इसके लिए राज्य सरकार की ओर से इस सेंटर के लिए जमीन दी जा रही है। इस जमीन का तकनीकी निरीक्षण हो चुका है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पिथौरागढ़ में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री के 30 दिसंबर को एम्स की सेटेलाइट सेंटर के शिलान्यास के कार्यक्रम की जानकारी दी।

माना जा रहा है कि इसके अलावा प्रधानमंत्री यहां प्रदेश के दो नए मेडिकल कालेजों का शिलान्यास करने के साथ ही भारतमाला सड़क परियोजना, हल्द्वानी रिंग रोड और जमरानी बांध परियोजना से संबंधित कार्यों का भी शिलान्यास कर सकते हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page