Connect with us

उत्तराखण्ड

केदारनाथ हाईवे पर पहाड़ी से टकराई राजस्थान के यात्रियों बस, बाल-बाल बचे 28 यात्री

खबर शेयर करें -

रुद्रप्रयाग : Chardham Yatra 2022 : केदारनाथ दर्शन कर लौट रहे राजस्थान के यात्रियों की बस गौरीकुंड हाईवे पर पहाड़ी से टकरा गई। बताया जा रहा है कि अचानक बस चालक की तबीयत बिगडऩे से हादसा हुआ। दुर्घटना में बस में सवार 28 यात्रियों में से कुछ यात्रियों को हल्की चोट आई।

चालक बेहोश

जबकि बस चालक बेहोश हो गया। गनीमत रही कि इस दौरान एक बड़ा हादसा होने से भी टल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों को वाहन से उतारा। चालक सहित हल्की चोट वाले यात्रियों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र तिलवाड़ा भेजा। सभी यात्रियों को फिलहाल नजदीकी होटलों में ठहराया गया है। यात्रियों को बदरीनाथ धाम भिजवाने की व्यवस्था की जा रही है।

मेदनपुर के पास यात्री बस अचानक पहाड़ी से टकरा गई

शनिवार सुबह दस बजे रुद्रप्रयाग से चार किमी आगे तिलवाड़ा की ओर केदारनाथ हाईवे पर मेदनपुर के पास यात्री बस अचानक पहाड़ी से टकरा गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर तिलवाड़ा पुलिस चौकी प्रभारी सतेंद्र नेगी मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंचे। घटना के बाद वाहन चालक अपनी सीट पर बेहाशी की हालत में था, जबकि बस में सवार यात्री डरे सहमे बैठे थे।

ऋषिकेश से चारधाम यात्रा के लिए बुक करवाई थी बस

पुलिस ने निजी वाहन से चालक के साथ ही कुछ घायल यात्रियों को स्वास्थ्य केंद्र तिलवाड़ा भिजवाया। यात्रियों ने बताया कि वह लोग राजस्थान से चारधाम यात्रा के लिए आए हैं। उन्होंने ऋषिकेश से चारधाम यात्रा के लिए बस बुक करवाई थी। केदारनाथ धाम की यात्रा पूरी करने के बाद बदरीनाथ धाम जा रहे थे।

यात्रियों को फिलहाल नजदीकी होटलों में ठहराया गया

चौकी प्रभारी तिलवाड़ा के नेतृत्व में सभी यात्रियों को फिलहाल नजदीकी होटलों में ठहराया गया है। तथा यात्रियों को बदरीनाथ धाम भिजवाने की व्यवस्था की जा रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रयाग प्रबोध कुमार घिल्डियाल एवं एआरटीओ रुद्रप्रयाग राजेंद्र विराटिया ने भी तीर्थयात्रियों से बातचीत की और घटना के कारणों की जानकारी भी ली।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page