Connect with us

चंपावत

एक बार फिर से जिलाध्यक्ष ललित मोहन भट्ट को समाजवादी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष शंभू प्रसाद पोखरियाल ने किया नामित

खबर शेयर करें -

समाजवादी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष श्म्भू प्रशाद पोखरियाल कल धारचूला से चंपावत पहुंचे। चंपावत में बैठक की अध्यक्षता करते हुवे प्रदेश अध्यक्ष ने स्थानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं से बातचीत की। बैठक का नेतृत्व ललित मोहन भट्ट द्वारा किया गया। ललित मोहन भट्ट ने प्रदेश अध्यक्ष श्री शंभू प्रसाद पोखरियाल का माला पहनाकर स्वागत किया। ललित मोहन ने बताया प्रदेश अध्यक्ष के आगमन से चंपावत में समाजवादी कार्यकर्ता और नेताओं में खुशी की लहर है। बड़ी खुशी की बात है आप पूरे प्रदेश का भ्रमण प्रत्येक जिले में हर शहर में कर रहे हैं। हम चंपावत के सभी समाजवादी सैनिक आपके साथ हैं। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने सभी से परिचय किया। संगठन को कैसे मजबूत किया जाए इस पर चर्चा की। स्थानीय कार्यकर्ताओं नेताओं की समस्याओं को सुना और कहा, आप सभी युद्ध स्तर से संगठन को मजबूत करें। सदस्यता अभियान चलाए। सभी को समाजवादी पार्टी से जोड़े।अगर आप सभी मजबूती से कार्य करेंगे तो 2024 में हम अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे और 2027 में सरकार में हमारे समाजवादी विधायक होंगे। प्रदेश अध्यक्ष शंभू प्रसाद पोखरियाल ने एक बार फिर से जिला अध्यक्ष ललित मोहन भट्ट को नामित किया, शंकर दत्त ख्वाल को जिला प्रवक्ता और बसंत कुमार को यूथ बिग्रेड अध्यक्ष चंपावत नामित किया सभी को पत्र देकर माला पहना कर नामित किया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष दिलवर सिंह रावत, प्रदेश प्रवक्ता मीडिया प्रभारी कुलदीप शर्मा , प्रदेश प्रवक्ता महावीर सिंह उपस्थित रहे। साथ ही स्थानीय नेता कार्यकर्ता राजेश कुमार दीपक कुमार ,सीता कुमार उन्नत राय, विनीत, साजे ,सोनू कुमार, राकेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in चंपावत

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page