Connect with us

उत्तराखण्ड

अब आत्महत्या का प्रयास पहले दरोगा पर यौनशोषण का आरोप लगाकर सस्पेंड कराया फिर बयान से पलटी

खबर शेयर करें -

ऊधम सिंह नगर जनपद के जसपुर कोतवाली में तैनात रहे कोतवाल अशोक कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सस्पेंड कराने वाली और 1 दिन बाद अपने ब्यानों से पलट कर डीजीपी से मुलाकात कर इंस्पेक्टर अशोक कुमार के खिलाफ गलत शिकायत दर्ज कराने की बात कहने वाली युवती ने आज जसपुर खुर्द काशीपुर अपने आवास पर सुसाइड का प्रयास किया, हालांकि एक अधिवक्ता ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है वहीं सूत्रों की माने तो युवती के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है….

जसपुर खुर्द काशीपुर की रहने वाली युवती ने बीते दिनों जसपुर कोतवाली में तैनात कोतवाल अशोक कुमार पर एक एफआईआर दर्ज करने मे धाराओं की बढ़ोतरी न करने को लेकर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत प्रदेश के डीजीपी से करने के बाद इंस्पेक्टर अशोक कुमार को सस्पेंड कर दिया गया था। और मामले की जांच काशीपुर सीओ को सौंपी गई थी।

महज 24 घंटे के भीतर शिकायतकर्ता महिला अपनी शिकायत और अपने ब्यानों से बदल गई उसने कहा कि उसके द्वारा दर्ज कराए गए केस में धाराएं ना बढ़ाने के चलते उसने कोतवाल अशोक कुमार पर जो आरोप लगाए थे अब वह उन आरोपों पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती है।
अभी यह मामला ठंडा ही हुआ था कि पूरे मामले की जांच से पहले ही आज इस पूरे मामले की अहम कड़ी युवती ने अपने आवास पर सुसाइड का प्रयास किया। हालांकि काशीपुर के अधिवक्ता संजीव आकाश को जैसे ही जानकारी लगी उन्होंने महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां महिला का उपचार चल रहा है। यह जानकारी खुद संजीव होगा उसने अपनी फेसबुक पर पोस्ट डाल कर दी है।

वही काशीपुर के जिस निजी अस्पताल में युवती का उपचार चल रहा है वहां के डॉक्टर रजनीश शर्मा का कहना है कि अब युवती खतरे से बाहर है फिलहाल आईसीयू में है जब व्यक्ति को अस्पताल में लाया गया था उस समय स्थिति काफी खराब थी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page