Connect with us

उत्तर प्रदेश

इंसान नहीं हैवान- दोस्त की बीवी को बंधक बनाकर रखा, मामा औऱ दोस्तों ने भी मिटाई हवस

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार और छत्तीसगढ़ पुलिस ने संयुक्त रूप से आरोपी मोहल्ला एमनजई जलालनगर से मोहम्मद इमरान को घर से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने दोस्त की पत्नी से संबंध बनाने के बाद उसे अपने मामा व अन्य दोस्तों के हवाले कर दिया। उन्होंने भी महिला से दुष्कर्म किया। छत्तीसगढ़ पुलिस उसे अपने साथ ले गई है। हरदोई जिले के थाना पाली के गुटकामऊ गांव का रहने वाला इमरान अली चाट-पकौड़ी बेचने का काम करता था। उसका घर और खेती घर थाना सदर बाजार के मोहल्ला एमनजई जलालनगर में भी है। कुछ दिन पहले इमरान हरदोई निवासी अपने दोस्त के साथ काम करने के लिए छत्तीसगढ़ के जनपद बस्तर गया था।

उसके घर आने-जाने के दौरान दोस्त की पत्नी उसके संपर्क में आ गई। आरोप है कि इमरान महिला को बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया। इस बीच उसने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे दिल्ली में अपने मामा इकरार व अन्य दोस्तों के हवाले कर दिया। मामा व उसके अन्य दोस्तों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक, महिला को बंधक बनाकर रखा जाता था और आरोपी उसे खाने को नहीं देते थे। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया गया। किसी तरह से छूटकर भागी महिला अपने पति के साथ थाना बस्तर पहुंची।

उसने इमरान और उसके मामा इकरार व अन्य दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी की लोकेशन एमनजई जलालनगर में मिलने के बाद बस्तर जिले की पुलिस ने सदर पुलिस से संपर्क साधा था। एसपी एस. आनंद ने महिला संबंधी अपराध को देखते हुए सदर इंस्पेक्टर अमित पांडेय के नेतृत्व में टीम गठित की। बस्तर और सदर पुलिस ने संयुक्त रूप से एमनजई जलालनगर में छापामारी कर आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page