Connect with us

क्राइम

नशेड़ी ने लंगर में खाना न मिलने से पेचकसनुमा औजार से हमला कर मार डाला सेवादार

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश। ऋषिकेश में लंगर में भोजन न मिलने पर एक सिरफिरे व्यक्ति ने सेवादार पर पेचकसनुमा औजार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। सेवादार को उपचार के लिए एम्स ले जाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान सेवादार ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के दौरान आरोपी नशे की हालत में बताया जा रहा था।
सोमवार दोपहर हेमकुंड साहिब गुरुद्वारे में लंगर का निर्धारित समय समाप्त होने की बात कहने पर एक व्यक्ति गेट पर तैनात सेवादार पर भड़क गया। गुस्से से आगबबूला होकर व्यक्ति बिहार के सहरसा जिले के सनकुआ निवासी सेवादार कपिल साह (53) पर पेचकसनुमा औजार लेकर टूट पड़ा। व्यक्ति ने सेवादार की छाती और गले के पीछे में औजार घोंपकर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। सेवादारों ने आरोपी को पकड़ लिया।
साथी सेवादार आनन-फानन में घायल कपिल साह को उपचार के लिए एसपीएस राजकीय अस्पताल लेकर आए। लेकिन हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उसको एम्स रेफर कर दिया। एम्स में उपचार के दौरान कपिल शाह ने दम तोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडेय ने बताया कि घटना दोपहर 1.50 बजे की है।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुनि की रेती के शीशमझाड़ी निवासी आरोपी लक्की को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों का कहना था कि आरोपी नशे की हालत में था। बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है। मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। बताया कि वह करीब 20 साल से गुरुद्वारे में सेवा कर रहे थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page