Connect with us

ऊधमसिंहनगर

आकाओं को खुश करने के लिए दोस्त का गला काटकर वीडियो बनाने वाला संदिग्ध खालिस्तानी बाजपुर से गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

बाजपुर। दिल्ली स्पेशल सेल ने फोर्स के साथ स्थानीय पुलिस की मदद से ग्राम वैतखेड़ी में एक खालिस्तानी संदिग्ध को पुलिस ने पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर दिल्ली ले गई। युवक के पकड़े जाने से बन्नाखेड़ा क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गूलरभोज कोपा कृपाली निवासी जगजीत सिंह जग्गा लूट और हत्या के मामले में पूर्व में हल्द्वानी जेल में बंद था जिस से मिलने के लिए परमपाल सिंह पम्मा मिलने के लिए जाता था।दिल्ली स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह दुग्गल ने 8 पुलिसकर्मियों के साथ कोतवाली में आमद दर्ज कराते हुए स्थानीय पुलिस की मदद से सुबह तड़के ग्राम बेतखेड़ी से पम्मा को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेते ही बन्नाखेड़ा क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गूलरभोज कोपा कृपाली निवासी जगजीत सिंह जग्गा बिहार निवासी नौशाद सहित तीन दोस्त थे दिल्ली में अपने ही दोस्त की गला काटकर हत्या कर अपने आकाओं को दिखाने के लिए वीडियो बनाकर रिलीज कर दिया था।

दिल्ली दिल्ली स्पेशल सेल पुलिस ने भारी मात्रा में असलहों के साथ इन को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। दिल्ली स्पेशल सेल की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि खालिस्तानी जग्गा तथा बिहार निवासी नौशाद पाकिस्तानी सहित अन्य गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे। लाकडाउन के दौरान जग्गा पैरोल पर आया था लेकिन पैरोल पूरा होने के बाद यह जेल वापस नहीं पहुंचा। गदरपुर कोतवाली में पैरोल तोड़ने का मुकदमा दर्ज है। दिल्ली पुलिस ने 2 माह पहले इसे गिरफ्रतार कर जेल भेजा था। जिस में पूछताछ में उसने बताया परमपाल सिंह पम्मा से अपने संबंध बताएं और पम्मा हल्द्वानी जेल में मुझसे मिलने के लिए आया करता था पुलिस ने शक के आधार पर पम्मा को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है स्थानीय पुलिस भी स्पेशल सेल के साथ दिल्ली रवाना हुई है।

परमपाल सिंह के पास 11 एकड़ कृषि भूमि है तथा खनन का कार्य करता है बाजपुर में एक आईलेट्स ऑफिस में भी कार्य करता है। स्थानीय पुलिस ने बताया परमपाल सिंह पम्मा का कोई भी अपराधिक रिकार्ड नहीं है। जगजीत सिंह जग्गा तथा नौशाद आतंकवादी गतिविधियों में शामिल बताए जा रहे हैं तथा जग्गा खालिस्तानी एवं नौशाद पाकिस्तानी गतिविधियों को कापफी समय से अंजाम दे रहे हैं। दिल्ली स्पेशल सेल पुलिस जग्गा को अपने साथ लेकर आई थी इसी के आधार पर पम्मा को पकड़ कर अपने साथ दिल्ली ले गई है। सूचना मिलने पर एसपी अभय सिंह सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी एसएसआई विक्रम सिंह धामी वन्नाखेड़ा चौकी इंचार्ज भगवान गिरी गोस्वामी सहित पम्मा से पूछताछ के दौरान मौजूद रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page