Connect with us

क्राइम

महंत नरेंद्र गिरी मौत मामला: आनंद गिरि के वकीलों ने कोर्ट से मांगा समय, जमानत अर्जी पर 19 अप्रैल को अगली सुनवाई

खबर शेयर करें -

प्रयागराज: महंत नरेंद्र गिरी की मौत मामले के आरोपी आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर शुक्रवार को सुनवाई हुई. प्राथमिकी दर्ज कराने वाले अमर गिरी की तरफ से वकील और जांच कर रही सीबीआई के वकील भी कोर्ट में मौजूद रहे. कोर्ट में मौजूद आनंद गिरि के वकीलों ने एक बार फिर से समय मांगा है. कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 19 अप्रैल की तारीख तय की है. 

बता दें, कि जिला न्यायालय ने आनंद गिरी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. जिसके बाद आनंद गिरी ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है. इससे पहले कोर्ट ने मामले के अन्य आरोपी संदीप तिवारी की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी थी. कोर्ट ने जमानत देने से इंकार करते हुए कहा था कि अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को जमानत नहीं दी जा सकती. 

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें, कि 20 सितंबर को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की मौत हुी थी. उनका शव उनके प्रयागराज स्थित मठ बाघम्बरी गद्दी में कमरे में मिला था. कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें आनंद गिरी, आद्या तिवारी और संदीप तिवारी को मौत का जिम्मेदार बताया था. सुसाइड नोट के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई थी. फिलहाल आनंद गिरी 23 सितंबर 2021 से प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद हैं. 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page