Connect with us

क्राइम

प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में डाका डाला, फेसबुक से हुई थी दोस्ती

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। अपने ही घर में डाका डालने वाली महिला और उसके फेसबुकिया दोस्त को पुलिस ने चुराए गए गहनों के साथ धर दबोचा। दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। बनभूलपुरा पुलिस की त्वरित कार्रवाई पर एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रूपए का ईनाम देने की घोषणा की है। लाइन नंबर 15 बनभूलपुरा में रहने वाली रूमा नाज की व्हट्सएप और फेसबुक के माध्यम से आदिल पुत्र स्व. राजा निवासी मोहल्ला अजीजाबाद कस्बा औरंगाबाद बुलन्दशहर से दोस्ती हो गई और दोनों आपस में प्यार करने लगे।

इसी दौरान आदिल ने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया और उससे घर से सोने के आभूषण चोरी करने के लिए राजी कर लिया। इसके बाद रूमा ने 4 मई की सुबह परिजनों की गैर मौजूदगी में घर में रखे सात लाख रूपए मूल्य के गहने चुरा लिए और उसे आदिल को सौंपने के बाद वह घर आ गई। घर से सोने के जेवरात चोरी होने से परिजनों में हड़कंप मच गया और उन्होंने बनभूलपुरा पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी। घर से लाखों रूपए के सोने के जेवरात चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई। पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने के लिए अपने मुखबिर तंत्रा को सक्रिय करने के साथ ही सर्विलांस की भी मदद ली जिसमें पुलिस के हाथ अहम सुराग लग गए।

पुलिस ने गौला बाईपास पर स्लाइटर हाउस के पास से रूमा नाज और आदिल को चुराए गए सोने के आभूषणों समेत दबोचा। पूछताछ में पता चला कि आदिल ने ही रूमा से घर में डाका डालने के लिए दबाव बनाया था जिसके बाद उसने घर में डाका डाल दिया और सोने के आभूषण आदिल के सुपुर्द कर दिए। सोने के आभूषण मिलने के बाद आदिल गाजियाबाद आ गया और अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजने की तैयारी चल रही थी। घर में हुई चोरी का खुलासा करने पर एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को ढाई हजार रूपए का ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस आदिल का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है। पुलिस टीम में एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी, एसआई पंकज जोशी, कां. दीपक अरोरा, दिलशाद अहमद, पुनीता पाठक शामिल रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page