Connect with us

अजब-गजब

टमाटरों की सबसे बड़ी डकैती, पति पत्नी गिरफ्तार, तीन लोग फरार

खबर शेयर करें -

घटना बेंगलुरु के एपीएमसी यार्ड पुलिस थाना क्षेत्र की है। चित्रदुर्ग जिले के हिरियुर से एक किसान शनिवार मध्य रात्रि के करीब लाखों रुपए के टमाटर बोलेरो गाड़ी में भरकर कोलार मार्केट ले जा रहा था। मार्केट जाते हुए बोलेरो गाड़ी रोड पर एक अन्य कार से टकरा गई। इस टक्कर में कार का शीशा टूट गया। इस पर कार सवार लोगों और बोलेरो में बैठे ड्राइवर और किसान का झगड़ा हो गया। कार सवार दोनों से नुकसान के बदले 10 हजार रुपए की मांग कर रहे थे।

पुलिस का कहना है कि कार सवार ने जबरन बोलेरो के ड्राइवर और किसान को गाड़ी से उतार दिया और टमाटर लदी गाड़ी लेकर फरार हो गए। इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। शिकायत में बताया गया कि गाड़ी में 210 कैरेट टमाटर भरे हुए थे, जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपए थी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 (चोरी) और 390 (डकैती) की धाराओं में मामला दर्ज किया।

अब पुलिस ने टमाटर चोरी के मामले में पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के एक दंपति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, वेल्लोर में रहने वाले ये दंपति हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह के सदस्य हैं। टमाटर चोरी के वक्त भी दंपति ने सोची समझी रणनीति के तहत पहले अपनी गाड़ी किसान की गाड़ी से टकराई और फिर नुकसान के पैसों की मांग करते हुए झगड़ा किया और इसी दौरान टमाटर लदी गाड़ी को लेकर फरार हो गए। आरोपियों की पहचान भास्कर और उसकी पत्नी सिंधुजा के रूप में हुई है। इनके तीन साथी अभी फरार हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page