Connect with us

उत्तराखण्ड

किशोरी के प्रेम प्रसंग से नाखुश पिता और भाई ने की किशोरी की हत्या,शव को बंद बोरे में डाल फेंका गंगा में

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के लक्सर कोतवाली क्षेत्र एक गांव में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग से नाखुश किशोरी के पिता और भाई ने उसकी हत्या कर शव गंगा में फेंक दिया। किशोरी पांच दिन से लापता थी।
तीन दिन पहले ही युवक ने किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए घर वालों पर किसी अनहोनी को अंजाम देने का शक जताया था। शनिवार शाम को किशोरी का शव एक बंद बोरे में गंगा से बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई।

पुलिस ने किशोरी के पिता और भाई के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपित परिवार घर से फरार बताया जा रहा है।
लक्सर कोतवाली की भिक्कमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक मोनू कुमार का गांव की अपनी बिरादरी की ही एक किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी के परिजनों को भनक लगने पर उन्होंने आपत्ति जताई, लेकिन किशोरी नहीं मानी।

पांच दिन पहले किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। किशोरी से कोई संपर्क न होने पर युवक ने नौ अगस्त को लक्सर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका गांव की ही किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा है, लेकिन अभी उसकी उम्र 17 साल है। बालिग होने पर दोनों ने शादी का निर्णय लिया था।अब वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। युवक ने किशोरी के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई थी। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी थी। इसी बीच शनिवार को गांव से कुछ दूरी पर गंगा नदी किनारे बोरे में किशोरी का शव मिल गया।
लक्सर कोतवाली के एसएसआइ अंकुर शर्मा ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त कराते हुए शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही गुमशुदगी के मामले को हत्या में तरमीम करते हुए प्रथम दृष्टया किशोरी के पिता मदन और भाई रवि को नामजद कर लिया।

एसपी देहात परमेंद्र डोबाल ने बताया कि मृतका का परिवार फरार हो गया है। उसके पिता व भाई के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page