Connect with us

नौकरी

नौकरी : यहां निकली भर्ती, आप भी करें आवेदन, इस वेबसाइट पर मिलेगी पूरी जानकारी

खबर शेयर करें -

नौकरी : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड (BECIL) ने कई पदों पर उम्मीदवारों से भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। जिसके लिए आवेदन करने की प्रक्रिया चल रही है। योग्य उम्मीदवार इन रिक्तियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 फरवरी 2023 तक है। बेसिल की तरफ से जारी अधिसूचना के तहत नर्सिंग अधिकारी सहित कई पदों पर भर्ती की जाएगी।

इसमें नर्सिंग ऑफिसर, लैब टेक्निशियन, लैब असिस्टेंट, फार्मासिस्ट, जूनियर रेडियोग्राफर, ECG टेक्नीशियन और सहित कुल 206 पदों को भरा जाएगा। इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन करने के लिए न्यूनतम और अधिकतम आयु सीमा पद के ग्रेड के अनुसार होगी। अलग-अलग पद के लिए अधिकतम आयु सीमा अलग-अलग है। इसके अलावा शैक्षिक योग्यता भी पद के अनुसार है। भर्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए।बेसिल की इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन योग्यता के आधार पर CBT (कंप्यूटर आधारित टेस्ट) आयोजित करके किया जाएगा। जिसके लिए इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू  के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवार को 885 रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/ईडब्ल्यूएस/पीएच उम्मीदवारों को शुल्क के तौर पर 531 रुपये का भुगतान करना होगा।

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट becil.com पाए जाएं।
  • अब उम्मीदवार “करियर” टैब पर क्लिक करें।
  •  फिर उम्मीदवार अधिसूचना पर क्लिक करें और नोटिफिकेशन पढ़ें।
  • अब उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म भरें।
  • फिर उम्मीदवार आवेदन पत्र को सबमिट करें।
  • उम्मीदवार अब फॉर्म को डाउनलोड कर लें।
  • अंत में उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म का प्रिंट आउट निकाल लें।
Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in नौकरी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page