Connect with us

ऊधमसिंहनगर

भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट के मामले में जसपुर विधायक आदेश चौहान पर मुकदमा

खबर शेयर करें -

जसपुर (ऊधम सिंह नगर) : case file against adesh singh chauhan भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट के मामले में पुलिस ने मंगलवार को जसपुर से कांग्रेस विधायक आदेश चौहान, उनके समर्थक सुनील कुमार सहित 12 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

विधायक ने भी दर्ज कराया केस

वहीं, विधायक की तहरीर पर भी पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता कृष्ण कुमार, मदनलाल व अवनीश के विरुद्ध कार्रवाई की है। इस मामले में विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मिलकर पूरे मामले की जानकारी दी है। ऐसे में घटनाक्रम अभी और तूल पकड़ सकता है। 

26 अगस्त का है विवाद

विधायक आदेश चौहान (MLA adesh singh chauhan) ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि 26 अगस्त को निवारमंडी गांव स्थित उनके घर में पंडित पूर्णानंद तिवारी कालेज के पास रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता अवनीश कुमार, कृष्ण कुमार, मदनलाल घुस आए। तीनों ने उनके गनर की वर्दी फाड़ दी। 

विधायक पर गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी आरोप

उधर, कृष्ण कुमार ने बताया कि उनका मुकदमा अंगदपुर निवासी सुनील कुमार के साथ चल रहा है। 26 अगस्त को विधायक ने उन्हें समझौते के लिए बुलाया था। वह अपने पुत्र अवनीश, भाई मदनलाल के साथ विधायक के घर पहुंचे, जहां विधायक ने उनके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।जसपुर पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर जांच कर मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया।

26 को विधायक ने लगाया था आरोप

कोतवाली में धरने के समय विधायक आदेश चौहान की ओर से 26 अगस्त को दी तहरीर में कहा गया था कि वह अपने आवास गांव निवारमण्ड़ी पर थे।

तभी अवनीश कुमार, मदन लाल, कृष्ण कुमार निवासीगण पंण्डित पूर्णानन्द तिवारी इंण्टर कॉलिज के पास उनके आवास में घुस आये। आते ही कहने लगे कि तुम हमारे खिलाफ एसडीएम बहुत शिकायत करते हो। शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे। 

गनर की वर्दी फाड़ने का आरोप

उन्होंने कहा की वह आम जनता के साथ हैं। दबाव में नही आएंगे। इस पर तीनो लोग आग बबूला हो गये। कहने लगे हम तुम्हे सबक सिखाकर ही रहेंगे। गाली देते हुये कहने लगे कि तुम हमारा ब्याज का काम रुकवाना चाहते हो। शोर सुनकर मौके पर सरदार सुखदेव सिंह, उनका गनर प्रयाग सिंह अन्य लोग मौके पर आ गये। तीनो ने हमला कर उनके गनर की वर्दी फाड़ दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page