Connect with us

खेल

IPL Dream 11: देहरादूून के जौनसार का युवा अजीत रातों-रात बना करोड़पति, दो टीम बनाईं और दोनों में लगा जैकपॉट

खबर शेयर करें -

विकासनगर: IPL Dream 11: कहते हैं किस्मत जब साथ देती है तो इंसान को ऊंचाइयों पर पहुंचा देती है। ऐसा ही जौनसार के युवा अजीत सिंह तोमर के साथ हुआ, जब किस्मत बदली तो रातों रात करोड़पति बन गए।

तहसील कालसी की खत फरटाड़ के लुहारी गांव के मूल निवासी व हाल निवासी तौली भूड़ अजीत सिंह तोमर ने एलएलबी की पढ़ाई कर रखी है। वर्तमान समय में विकासनगर तहसील में स्टांप विक्रेता है। उन्होंने ऑनलाइन आइपीएल ड्रीम 11 में दो टीमें बनाई थीं। पहली टीम में डेढ़ करोड़ रुपये व दूसरी टीम में एक करोड़ रुपये मिलने थे।

अजीत ने बनाई थी दो टीमें

अजीत को यह पता नहीं था कि वह एक झटके में करोड़पति बन जाएंगे। 1 अप्रैल को आइपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स व दिल्ली कैपिटल के बीच मैच खेला। 7:30 बजे शाम को मैच शुरू हुआ, जिसमें लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम विजयी रही।

जिसके लिए उन्होंने ड्रीम 11 ऑनलाइन गेम में टीम बनाई थी, भाग्य का चक्र ऐसा चला कि जिस पहली टीम पर जहां डेढ़ करोड़ रुपये मिलने वाले थे, उसके द्वितीय स्थान पर आने पर 40 लाख रुपये अजीत के खाते में आ गए।

पहले नंबर पर आई दूसरी टीम

दूसरी टीम के लिए उन्‍हें एक करोड़ मिलने वाले थे, जो पहले नंबर पर आयी। जिस पर पैसा उसके खाते में आ गया। तीस प्रतिशत कटकर पैसा उनके खाते में आया है। अजीत के करोड़पति बनते ही उनके परिवार का खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

महासू चालदा देवता मंदिर थैना में पहुंचा पूरा परिवार

पूरे परिवार ने अपने इष्ट व आराध्य देव सिद्ध पीठ महासू चालदा देवता मंदिर थैना में जाकर मत्था टेका और देवता की पूजा अर्चना की। ड्रीम 11 गेम में विजयी रहने वाले अजीत सिंह तोमर ने कहा कि वह इसके लिए पूरा श्रेय अपने माता-पिता व इष्ट देवता महासू महाराज थैना को देते हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in खेल

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page