Connect with us
अंकिता हत्याकांड में एसआईटी की ओर से 97 गवाह बनाए गए हैं। जिसमें अब तक 8 लोगों की गवाही हो चुकी है।

उत्तराखण्ड

अंकिता भंडारी पर रिसॉर्ट में ढाए गए अनगिनत जुल्म, विवेक ने कोर्ट में किए बड़े खुलासे

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: कोटद्वार के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एडीजे) रीना नेगी की अदालत में अंकिता भंडारी हत्याकांड के गवाह विवेक आर्य के बयान दर्ज किए गए। गुरुवार को वनंत्रा रिजॉर्ट में काम करने वाले विवेक आर्य और आयुष को गवाही के लिए समन भेजा गया था, लेकिन केवल विवेक ही अपने बयान दर्ज कराने पहुंचा।

अंकिता हत्याकांड एसआईटी की ओर से 97 गवाह बनाए गए हैं। जिसमें अब तक 8 लोगों की गवाही हो चुकी है। बीते दिन मामले के गवाह विवेक ने कोर्ट में बताया कि उसने 9 सितंबर को वनंत्रा रिजॉर्ट में हाउस कीपिंग की नौकरी ज्वाइन की थी। अगले ही दिन उसने लोगों से सुना कि अंकिता के साथ रिजॉर्ट में मारपीट हुई है।

11 सितंबर को अंकिता ने उसे बताया कि पुलकित आर्य और सौरभ ने ड्रिंक करने के बाद उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की। जिस पर अंकिता ने उसे थप्पड़ मारा। दो सितंबर को भी बर्थडे पार्टी के दिन सौरभ भास्कर ने उसे रूम में ले जाकर ड्रिंक कराकर बदतमीजी की और अश्लील हरकत करने की कोशिश भी की।

14 सितंबर को रिजॉर्ट में अंकिता का दोस्त पुष्पदीप भी आया था। विवेक ने बताया कि उसने रिजॉर्ट में सिर्फ 16 सितंबर तक नौकरी की। अगले दिन 17 सितंबर अंकिता का उसे फोन आया था कि रिजॉर्ट में कोई चीफ गेस्ट आने वाला है, जिसे एक्स्ट्रा सर्विस देने के लिए पुलकित आर्य उसे मनाने में लगा है।

18 सितंबर को अंकिता ने रोते हुए विवेक को फोन किया था। वो कह रही थी कि उसे यहां से ले जाए। इसके बाद उसकी अंकिता से बात नहीं हो सकी। गवाही में विवेक ने बताया कि रिसॉर्ट में सीसीटीवी. कैमरे लगे थे, लेकिन उसे पता नहीं कि वे चलते थे या नहीं।

अंकिता हत्याकांड के ट्रायल के दौरान गुरुवार को तीनों आरोपी पुलकित आर्य, सौरभ भास्कर व अंकित गुप्ता को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में अदालत में लाया गया था। गवाही के दौरान पूरे समय तीनों अदालत में मौजूद रहे। अब अदालत में अगली गवाही 17 मई को होगी। जिसके लिए तीन गवाहों को समन भेजा जा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page