Connect with us
किशोरी के होश में आने से पहले ही उसे नशे की डोज दे दी जाती, जिसके बाद उसके साथ हर रोज कई बार दुष्कर्म किया गया।

क्राइम

उत्तराखंड में तान्या शेख का सेक्स रैकेट, नशे की डोज देकर कई बार किया लड़की का रेप

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: उत्तराखंड का नैनीताल जिला। यहां हल्द्वानी में पश्चिम बंगाल से लाई गई किशोरी से देह व्यापार कराया जा रहा था।उसके होश में आने से पहले ही उसे नशे की डोज दे दी जाती, जिसके बाद उसके साथ हर रोज कई बार दुष्कर्म किया गया। बीते दिनों पुलिस ने भोटिया पड़ाव की संजय कॉलोनी के एक घर से नाबालिग को आजाद कराया।

उसे अपहृत कर पश्चिम बंगाल से हल्द्वानी लाया गया था। इस मामले से जुड़ी देह व्यापार की सरगना तान्या शेख फरार है, जिसकी पुलिस को तलाश है। तान्या शेख मानव तस्कर गिरोह की सरगना है। वो युवतियों की खरीद-फरोख्त कर उन्हें होटल-स्पा सेंटरों में देह व्यापार के लिए भेजती थी।

बीते दिन जिस किशोरी को बरामद किया गया, उसे भी किराए के कमरे में रखकर नशे के इंजेक्शन दिए जा रहे थे। इनपुट मिलने पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो वहां कुछ लोगों और महिलाओं ने पुलिसकर्मियों संग मारपीट की। खैर किसी तरह पुलिस नाबालिग को छुड़ाने में कामयाब रही। साथ ही एक आरोपी रज्जक पाइक को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि मानव तस्करी का नेटवर्क चलाने वाली तान्या शेख कई बार हल्द्वानी आ चुकी है। वो यहां डिमांड के अनुसार लड़कियां सप्लाई करती है। पीड़ित किशोरी को भी 7 दिन पहले ही हल्द्वानी लाया गया था। इस बीच उसे बुरी तरह टॉर्चर किया गया। आरोपी रज्जक किशोरी को अलग-अलग होटलों में भेजता था। वह होश में आती तो उसे नशे का इंजेक्शन लगा दिया जाता।

आरोपी तान्या शेख का हल्द्वानी, नैनीताल व ऊधमसिंहनगर के कई स्पा सेंटर संचालकों के साथ संपर्क है। पुलिस के मुताबिक गैंग का रसूखदारों के साथ भी तगड़ा संपर्क है। इस मामले में पुलिसकर्मियों संग मारपीट करने वाले आसिम रजा, असद रजा और हसन रजा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, साथ ही जिन महिलाओं ने पुलिस पर बदसलूकी का झूठा आरोप लगाकर उन्हें रोका, उनके खिलाफ भी संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page