Connect with us

क्राइम

किराए के मकान में चल रहा था देह व्यापार, 8 गिरफ्त में

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी : पुलिस ने लालडांठ रोड पर एक देह व्‍यापार का भंडाफोड़ किया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और एसओजी ने एक किराए के मकान पर छापा मारकर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें चार पुरुष व चार महिलाएं शामिल हैं। मौके से दस मोबाइल, 40 हजार की नकदी और आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। रात तक पुलिस ने पकड़े गए लोगों से पूछताछ की। गुरुवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। पकड़े गए आरोपितों में दो दपंती भी हैं।

एंटी हृयूमन ट्रैफकिंग सेल और एसओजी को सूचना मिली थी कि लालडांठ क्षेत्र में स्थित एक किराये के मकान में देह व्‍यापार चलता है। जिसके बाद संयुक्त टीम बनाकर बुधवार शाम छापा मारा गया। जहां कुछ लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। जिसके बाद एसओजी ने तुरंत मकान को घेर चार महिलाओं और चार पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए आरोपितों का नाम अनारूल शेख निवासी कोलकाता, अली हैदर निवासी करीमगंज आसाम और काठगोदाम नई बस्ती निवासी शादाब व फैजल खान उर्फ शाहरूख है। वहीं, एक महिला दिल्ली व दूसरी कोलकाता की है। टीम में एसओजी प्रभारी नंदन स‍िंंह रावत, एंटी हृयूमन ट्रैफिङ्क्षकग सेल की प्रभारी लता बिष्ट, एसओजी जवान अशोक रावत के अलावा लक्ष्मी वर्मा आदि शामिल थे।

अनारूल और उसकी पत्नी सरगना

पूछताछ में पता चला कि अनारूल और उसकी पत्नी इस धंधे को संचालित करते थे। उनका एक छोटा बच्चा भी है। करीमगंज निवासी हैदर और उसकी पत्नी भी इन दोनों के माध्यम से जुड़े थे। कोलकाता निवासी एक महिला और दिल्ली की युवती इनके संपर्क में आकर गलत पेशे में उतर गई। वहीं, काठगोदाम के दोनों युवक इनके पुराने ग्राहक होने के साथ डिलीवरी ब्याय के तौर पर भी काम कर रहे थे। डिमांड पर महिलाओं को दूसरी जगहों पर भी भेजा जाता था।

ज्यादा दिन एक मकान में नहीं रहते

अनारूल और उसकी पत्नी शातिर दिमाग के हैं। हल्द्वानी में वह ज्यादा दिन एक मकान में नहीं रहते थे। आसपास के लोगों को शक हो। इससे पहले नया घर तलाशने में लग जाते थे। चार महीने से ज्यादा एक जगह यह लोग नहीं रहते थे। कुछ समय पहले सभी अपने-अपने घर गए थे। लेकिन फिर दोबारा लौटकर देह व्यापार का काम शुरू कर दिया।

खंगाला जा रहा है कनेक्शन

एसओजी इंचार्ज नंदन सिंह रावत ने बताया कि पकड़े गए लोग बंगाल समेत अन्य जगहों के रहने वाले हैं। काठगोदाम निवासी दोनों युवक ग्राहक के तौर पर घर से पकड़े गए। पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी है। शहर में कौन लोग इनसे जुड़े थे। इन सभी बिंदुओं पर भी जांच होगी। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page