Connect with us
लक्सर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरी गांव निवासी गुलप्रीत ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 25 फरवरी वर्ष 2017 को अमृतपाल निवासी गढ़शंकर जनपद होशियारपुर पंजाब के साथ हुई थी। शादी में उसके स्वजन ने अपनी हैसियत से अधिक दहेज दिया था।

उत्तराखण्ड

दहेज के नाम पर लिए 20 लाख रुपये, बहू को छोड़ न्यूजीलैंड चले गए ससुराल वाले; पति ने भी बात करना किया बंद

खबर शेयर करें -

लक्सर : विवाहिता से दहेज में 20 लाख की रकम मंगाकर उसका पति व ससुराल पक्ष के लोग उसे अकेला छोड़ न्यूजीलैंड चले गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरी गांव निवासी गुलप्रीत ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 25 फरवरी वर्ष 2017 को अमृतपाल निवासी गढ़शंकर जनपद होशियारपुर पंजाब के साथ हुई थी। शादी में उसके स्वजन ने अपनी हैसियत से अधिक दहेज दिया था। लेकिन, ससुराल पक्ष के लोग संतुष्ट नहीं थे। शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित करते चले आ गए थे।

आरोप है कि ससुराल पक्ष के व्यक्तियों ने उससे अपने मायके से 20 लाख की रकम लाने को कहा। जिस पर उसने अपने मायके से 20 लाख की रकम लाकर उन्हें दे दी। इसके कुछ दिनों बाद फिर से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। आरोप है कि इसके बाद उसका पति वह अन्य लोग उसे छोड़कर न्यूजीलैंड चले गए। कुछ दिनों तक तो उसका पति फोन पर उससे बात करता रहा।

इसके बाद उसने बात करना बंद कर दिया। महिला ने स्वजन के साथ लक्सर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसके पति अमृतपाल, सास कुलविंदर कौर, दलबीर सिंह, कमलदीप कौर तथा सुखबीर कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page