Connect with us

उत्तराखण्ड

चकराता में एक अल्‍टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, चार लोग घायल

खबर शेयर करें -

विकासनगर: चकराता से त्यूणी की ओर जा रही एक अल्टो कार कोटी कनासर से आगे रोटा खड्ड के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने स्वयं रेस्क्यू कर घायलों को खाई से बाहर निकाल एंबुलेंस से उपचार को सीएचसी चकराता ले गए। घायलों में दो महिला और दो पुरुष शामिल हैं। अभी घायलों की पहचान नहीं हो पाई। घटना गुरुवार सुबह 11 बजे की बताई जा रही है।

हाथी के हमले में कार क्षतिग्रस्त, रौंदी फसल

नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार-दुगड्डा के मध्य हाथी के हमले में एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। हाथी ग्राम ऐता की ओर से गेहूं की फसल को रौंद राष्ट्रीय राजमार्ग की ओर आया था। वन विभाग की टीम ने हाथी को राजमार्ग से हटाया।

प्रखंड दुगड्डा के अंतर्गत ग्राम ऐता, उमरैला में पिछले कई दिनों से हाथी का आतंक बना हुआ है। मंगलवार शाम दो हाथी उमरैला गांव से लगे खेतों में घुस गए व गेहूं की फसल को खाने लगे। ग्रामीणों ने हाथियों को खेतों से बाहर खदेड़ दिया, जिसके बाद हाथी ऐता गांव के काश्तकारों के खेतों में घुस गए। यहां से भी ग्रामीणों ने हाथियों को भगाया। इसके बाद एक हाथी खोह नदी के किनारे से जंगल की ओर चला गया, जबकि दूसरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ गया। इसी दौरान अचानक एक कार हाथी के सामने आ गई। हाथी को सामने खड़ा देख कार चालक भाग गए, जबकि हाथी ने कार पर हमला कर दिया। हाथी राष्ट्रीय राजमार्ग पर डटा हुआ था कि तभी लैंसडौन वन प्रभाग की दुगड्डा रेंज की टीम मौके पर पहुंच गई। रेंज अधिकारी किशोर नौटियाल सहित अन्य विभागीय कर्मियों ने पटाखे फोड़ हाथी को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाया।साभार न्यू मीडिया

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page