Connect with us

महाराष्ट्र

रिटायरमेंट की उम्र में आपने मुझे बनाया राज्यपाल , अब मेरी हो रही है आलोचना……कोश्यारी ने अमित शाह को लिखी चिठ्ठी……

खबर शेयर करें -

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अपने बयानों को लेकर बैकफुट पर हैं। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर उनसे सलाह मांगी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोश्यारी ने पत्र में कहा है कि जब वह सक्रिय राजनीति से हटना चाहते थे, तब उन्हें राज्यपाल की जिम्मेदारी सौंपी गई। अब उनकी आलोचना हो रही है। ऐसी में बताइए कि अब उन्हें क्या करना चाहिए।
महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी ने पिछले महीने मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज पर विवादास्पद टिप्पणी की थी, जिस को लेकर उन्हें आचोलनाओं का सामना करना पड़ा रहा है।
गौरतलब है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अपने बयानों से चर्चाओं में रहते हैं। पिछले महीने उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज को एक विवादास्पद टिप्पणी की थी। कोश्यारी ने कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज पुराने युग की बात है। बाबासाहेब अंबेडकर से लेकर नितिन गडकरी तक अब लोगों के लिए नए आदर्श बन सकते हैं।
इससे पहले उन्होंने कहा था कि अगर मुंबई से गुजरातियों और राजस्थानियों को हटा दिया जाए तो शहर के पास न तो पैसे रहेंगे और न ही वित्तीय राजधानी का तमगा। उनके इस बयान पर खूब विवाद हुआ था। बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली थी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in महाराष्ट्र

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page