Connect with us
अगर आप ऋषिकेश में गंगा स्नान के लिए जा रहे हैं तो अपने सामान का ध्यान रखें। यहां चोर श्रद्धालुओं को अपना निशाना बना रहे हैं।

क्राइम

ऋषिकेश में गंगा में स्नान कर रहा था श्रद्धालु, चोर ने उड़ा लिए कपड़े और 50 हजार कैश

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: चारधाम यात्रा शुरू होते ही ऋषिकेश में चोर और अपराधी भी सक्रिय हो गए हैं। अगर आप ऋषिकेश में गंगा स्नान के लिए जा रहे हैं तो अपने सामान का ध्यान रखें।

यहां चोर श्रद्धालुओं को अपना निशाना बना रहे हैं। हाल में त्रिवेणी घाट पर एक ऐसी ही घटना हुई। यहां एक श्रद्धालु स्नान के लिए पहुंचा था। तभी चोरों ने उसके कपड़ों और अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया। चोर कपड़े, 50 हजार कैश और मोबाइल समेत अन्य सामान लेकर रफूचक्कर हो गए।

अब पीड़ित ने पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित पंकज गुप्ता निवासी हीरालाल मार्ग, ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर नहाने के लिए पहुंचे थे। वो गंगा में नहा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात चोर ने उनके कपड़े चोरी कर लिए। पंकज ने बताया कि उनके कपड़ों में 50 हजार रुपये कैश, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और उनके कर्मचारी का मोबाइल रखा हुआ था।

जब पंकज नहाकर वापस लौटे तो उनका सारा सामान गायब मिला। पीड़ित पंकज गुप्ता इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया, लेकिन चोरों का कुछ पता नहीं चला। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। त्रिवेणी घाट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है। आप भी इस घटना से सबक लें और यात्रा के दौरान अपने सामान को लेकर लापरवाही बरतने की भूल कतई न करें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page