Connect with us

क्राइम

हल्द्वानी की घटना में दो नाबालिग हिरासत में , बोले मारने आए थे जिसे वो नहीं मिला तो उसके दोस्त को ही घोंप दिया चाकू

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। भोटिया पड़ाव क्षेत्र स्थित गुरूतेग बहादुर स्कूल के बाहर 12वीं के छात्र पर चाकू से हमला करने वाले बुलट सवार दो नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने दोनोें नाबालिगों के पास से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया। वहीं घायल छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा कि दोनों नाबालिग किसी और छात्र अंकित को मारने के लिए आए थे वह नहीं मिला तो उसके ही दोस्त पर हमला कर गए। फिलहाल पुलिस ने दोनो नाबालिगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। शुक्रवार को गुरूतेग बहादुर स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला ब्यूराखाम, दमुवाढूंगा काठगोदाम निवासी 17 वर्षीय सक्षम आर्या पुत्र नवीन आर्या दोपहर करीब साढ़े 11 बजे अपने स्कूल के गेट के पास खड़ा था।

तभी ठंडी सड़क की तरफ से एक बुलट पर सवार दो युवकों ने उसके पास आकर बुलट रोकी और किसी बात को लेकर बहस हो गई। तभी मौका पाकर बुलट सवार युवकों ने सक्षम पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। स्कूल के गेट में हुए छात्र के हमले से स्कूल सहित आस-पास के लोग एकत्र होना शुरू हो गए। और मौका पाकर बुलट सवार मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिले ही भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल व कोतवाल हरेन्द्र चौधरी भी मय टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों व स्कूल प्रशासन द्वारा छात्र को तुरंत कृष्णा नर्सिंग होम ले जाया गया। जबकि बीच बचाव करने पहुंचे विवेक नामक छात्र भी मामूली रूप से घायल हो गया।

दिनदहाड़े छात्र पर हुए हमले की सूचना पर एसपी क्राइम डा. जगदीश चन्द्रा भी मौक पर पहुंचे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही घायल छात्र के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। वहीं देर शाम पुलिस ने इस हमले के दोनो बुलट सवार नाबालिग लड़कों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी नाबालिग लड़कों से बरामद कर लिया। बताया जा रहा कि बुलट सवार अंकित नामक छात्र को मारने के लिए आए थे लेकिन जब वह नहीं मिला तो अंकित के दोस्त सक्षम पर ही उन्होंने हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस दोनों नाबालिगों से घटना की और जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page