Connect with us

क्राइम

हल्द्वानी के नामी डॉक्टर से मांगी तीन करोड़ रंगदारी, बेटे के अपहरण की धमकी

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। महानगर के एक नामी चिकित्सा से रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। डॉक्टर से फोन पर तीन करोड़ की डिमांड की गयी है। रंगदारी न देने के एवज में डॉक्टर के बेटे के अपहरण की भी धमकी दी गयी है। डॉक्टर ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर एंड हॉस्पिटल के चिकित्सक डा. वैभव कुच्छल को धमकी भरा फोन आया है। फोन में उन्हें तीन करोड़ न देने पर बच्चे के अपहरण की धमकी दी गई है। तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर एंड हॉस्पिटल के चिकित्सक डा. वैभव कुच्छल ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती शाम उन्हें एक शख्स का फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने पहले तो बच्चे की आवाज में बात की। फिर एकाएक वह तीन करोड़ की डिमांड करने लगा। रकम न देने पर फोन करने वाले शख्स ने उनके बच्चे के अपहरण की धमकी दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। सुरक्षा की दृष्टि से गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर एंड हॉस्पिटल के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

धमकी भरे फोन के बाद अस्पताल के चिकित्सकों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट से मुलाकात की और पूरे मामले से अवगत कराया। एसएसपी ने पीड़ित चिकित्सक से जानकारी ली। एसएसपी का कहना है कि इस मामले में जेलों में बंद कुख्यात अपराधियों की हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है। साथ ही नए गिरोहों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। इधर दूरभाष पर हुई वार्ता में एसएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page