Connect with us
धोखाधड़ी के मामलों में आरोपी अतीक अहमद ने ये घर सरकारी संपत्ति पर कब्जा कर बनाया था, जिसे पुलिस ढहाने की तैयारी कर रही है।

देहरादून

देहरादून में गैंगस्टर अतीक अहमद के घर पर चलेगा बुलडोजर, पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

खबर शेयर करें -

देहरादून: यूपी की तर्ज पर उत्तराखंड में भी अपराधियों की अवैध संपत्ति पर प्रशासन का बुलडोजर चलेगा। इसी कड़ी में गैंगस्टर के केस में एक साल से फरार चल रहे बदमाश अतीक अहमद के घर को बुलडोजर से ढहाया जाएगा। अतीक अहमद ने ये घर सरकारी संपत्ति पर कब्जा कर बनाया था, जिसे पुलिस ढहाने की तैयारी कर रही है।

अतीक के खिलाफ धोखाधड़ी के कई केस दर्ज हैं। डीआईजी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अतीक अहमद के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। शातिर अतीक पिछले एक साल से फरार चल रहा था। फिलहाल वो पुलिस की गिरफ्त में है। मामले को लेकर डीआईजी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की।

उन्होंने बताया कि पिछले साल अतीक अहमद निवासी तुंतोवाला, पटेलनगर के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था। अतीक के खिलाफ जमीन धोखाधड़ी से जुड़े कई मामले दर्ज हैं। पुलिस की जांच शुरू हुई तो अतीक फरार हो गया। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

फरार होने के बाद आरोपी अतीक झाझरा में किराये का मकान लेकर रह रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला है कि आरोपी ने सरकारी जमीन कब्जाकर वहां मकान बनाया हुआ है। अब इस मकान को ध्वस्त करने की तैयारी है। पुलिस की ओर से इस संबंध में प्रशासन को जल्द ही रिपोर्ट भेजकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page