Connect with us

अंतरराष्ट्रीय

Gautam Adani बने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी, लोगों ने पूछा- क्या कीजिएगा इतनी धनराशि का?

खबर शेयर करें -

#gautamadani 2nd Richest Man In The World : गौतम अडानी एंड फैमिली का नेट वर्थ 154.6 बिलियन डॉलर है। हालांकि, एलन मस्क अब भी पहले नंबर पर हैं। दूसरे नंबर पर गौतम अडानी, तीसरे नंबर पर बर्नार्ड अर्नाल्ट, चौथे नंबर पर जेफ बेजोस और पांचवे नंबर पर बिल गेट्स हैं। वहीं मुकेश अंबानी 92.1 बिलियन डॉलर नेट वर्थ के साथ 8वें स्थान पर हैं।

भारतीय बिजनेसमैन गौतम अडानी शुक्रवार को दुनिया के सबसे अमीर लोगों की सूची में दूसरे नंबर पर पहुंच गए। उन्होंने फ्रांस के एलवीएमएच के बर्नार्ड अर्नाल्ट को पीछे छोड़कर यह मुकाम हासिल किया है। गौतम अडानी एंड फैमिली का नेट वर्थ 154.6 बिलियन डॉलर है। हालांकि, एलन मस्क अब भी पहले नंबर पर हैं। दूसरे नंबर पर गौतम अडानी, तीसरे नंबर पर बर्नार्ड अर्नाल्ट, चौथे नंबर पर जेफ बेजोस और पांचवे नंबर पर बिल गेट्स हैं। वहीं मुकेश अंबानी 92.1 बिलियन डॉलर नेट वर्थ के साथ 8वें स्थान पर हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर #gautamadani ट्रेंड कर रहा है। बहुत से लोग मीम्स बनाकर इस पर हैरानी जताने के साथ-साथ मजाकिया ट्वीट भी कर रहे हैं।

क्या कीजिएगा इतनी धन राशि का?

पैसा ही पैसा होगा…

ये कब हुआ?

NBT Viral (8)

nbt-viral-8

अब बस एक को पीछे छोड़ना है…

मुझे याद रखने की जरूरत नहीं…

इसका कुछ करना पड़ेगा…

जो लोग महंगाई से परेशान है…

अंबानी जी का हाल…

अरे! आगे कहां जा रहे हो…

मुझे तो ऐसे धक-धक हो रहा है!

बता दें, हाल ही में गौतम अडानी के नियंत्रण वाले Adani Group ग्रुप ने मीडिया कंपनी NDTV में अप्रत्यक्ष रूप से 29.18 फीसदी हिस्सा खरीदने के लिए चर्चा में थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अंतरराष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page