Connect with us

अजब-गजब

स्कूल के गेट से लेकर अंदर तक लिखा Sorry, लोग बोले- गर्लफ्रेंड को मनाना चाहता होगा कोई

खबर शेयर करें -

बेंगलुरू के एक स्कूल से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां किसी ने स्कूल के गेट से लेकर स्कूल के अंदर और सीढ़ियों पर गहरे लाल रंग के पेंट से सब जगह Sorry लिख दिया. इसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं. यह रहस्यमयी घटना इंटरनेट पर वायरल हो गई है. इससे जुड़ी तस्वीरों ने लोगों को सोंचने पर मजबूर कर दिया है. घटना बुधवार 25 May 2022 की बताई जा रही है.

स्कूल में सब जगह लिख दिया Sorry

न्यूज एजेंसी ANI ने इस घटना से संबंधित फोटो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इसमें देखा जा सकता है कि एक स्कूल के गेट से लेकर, सीढ़ियों और रास्तों में लाल रंग से बड़े अक्षरों में Sorry लिखा हुआ है. कहीं-कहीं दीवारों पर भी Sorry लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. इन तस्वीरों को देखकर लोगों को हैरानी हो रही है कि आखिर ये Sorry किससे और क्यों बोली गई है? 

वैसे तो जब कोई शख्स गलती करता है, तभी सॉरी बोला जाता है. हालांकि यहां जिस तरह से Sorry बोला गया है, ऐसा लगता है कि यह दिल का मामला है. इस तरह से सॉरी बोलकर किसी के दिल को जीतने की कोशिश लग रही है. लोग बोल रहे हैं कि ऐसे पूरे स्कूल में पेंटिंग करके सॉरी कौन मांगता है? जिस जगह पर यह स्कूल है, वह बेंगलूरू में सुनकडाट्टे नाम की जगह है.

लोगों ने ट्विटर पर लिए मजे

इस अनोखी घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में चेक करने पर पता चला कि दो लोग बाइक पर आए थे, जिन्होंने यह कारनामा किया है. डीसीपी वेस्ट बेंगलुरू ने कहा कि दोनों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है. इस घटना के सामने आने के बाद लोगों ने ट्विटर पर मजे लेने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने कहा कि यह छोटी उम्र का स्कूल वाला प्यार है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कोई अपनी गर्लफ्रेंड को मनाना चाहता होगा.’

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page