Connect with us

देहरादून

सगाई से चार दिन पहले ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी की नर्सिंग टीचर को बस ने कुचला दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -

देहरादून। हरिद्वार बाईपास रोड पर पुरानी बाईपास चौकी चौराहे पर उत्तराखंड रोडवेज की बेकाबू बस ने ग्राफिक एरा युनिवर्सिटी की नर्सिंग टीचर को कुचल दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त वह दुपहिया से यूनिवर्सिटी जा रही थी।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बस कब्जे में ले ली है। एसओ नेहरू कालोनी लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि युवती की रविवार को सगाई हुई थी। उसके पिता जय प्रकाश जगूड़ी सरकारी स्कूल में टीचर है।

बाईपास चौकी इंचार्ज देवेश खुगशाल ने बताया कि हादसा पुरानी बाईपास चौकी चौराहे पर हुआ। प्रीति जगूड़ी (29) निवासी गणेश विहार अजबपुर ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में नर्सिंग टीचर थी। गुरुवार सुबह वह घर से स्कूटर पर यूनिवर्सिटी के लिए निकली। पुरानी बाईपास चौकी चौराहे पर माता मंदिर रोड से आईएसबीटी की तरफ जाने के लिए वह यू टर्न ले रही थी, तभी आईएसबीटी से जिला बिजनौर के चांदपुर जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस ने प्रीति के स्कूटर में पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में प्रीति बस के नीचे आ गई। हादसे के बाद चालक ने बस घटनास्थल से कुछ दूर आगे सड़क किनारे रोकी। इसके बाद बस चालक और परिचालक दोनों फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page