Connect with us

क्राइम

पिता ने देहरादून में दर्ज कराई बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट, 2 दिन बाद प्रेमी युगल ने मुजफ्फरनगर में खाया जहर

खबर शेयर करें -

दिल्ली-देहरादून हाई-वे पर बुधवार को मुजफ्फरनगर बाईपास से पुलिस ने एक प्रेमी युगल को स्विफ्ट कार से बेहोशी की हालत में बरामद किया। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने प्रेमी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में युवती को जानसठ रोड स्थित एकेबी आरोग्यम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेसुध हालत में पड़े मिले युवक-युवती

बुधवार दोपहर करीब दो बजे बाईपास पर गश्त कर रही पुलिस को एक कार लावारिस हालत में खड़ी मिली। पुलिसकर्मियों ने पास जाकर देखा तो कार के अंदर युवक और युवती बेसुध पड़े दिखे। एक छोटी खाली शीशी भी दिखाई दी। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली।

परिजन ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बिजेंद्र रावत ने बताया कि कार से मिला युवक अमनदीप जायसवाल निवासी केदारपुर, देहरादून था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवती इंद्रेश पुरम की रहने वाली है। युवती के स्वजन ने मंगलवार को डालनवाला कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मृतक अमनदीप विवाहित था। दोनों के स्वजन देर शाम यहां पहुंच गए।

मुजफ्फरनगर में मिली युवती

मुजफ्फरनगर में जहर खाने वाली युवती एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करती थी और सोमवार शाम से लापता थी। प्रेमी के बुलाने पर ही वह आफिस से जल्दी निकल गई थी। दून में पुलिस उसे तलाश रही थी, जबकि वह अमनदीप के साथ मुजफ्फरनगर में मिली।

पुलिस को नहीं मिली सीसीटीवी

डालनवाला कोतवाली प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि युवती रायपुर रोड स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है। रोजाना शाम पांच बजे वह घर के लिए निकल जाती थी, लेकिन बीते 20 मार्च को वह चार बजे ही निकल गई। उन्होंने थाने में जब इसकी सूचना दी तो उन्होंने प्रेम संबंधों के बारे में जानकारी नहीं दी। इस पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की। स्वजन ने बताया था कि वह स्कूटी से निकली थी, जबकि सीसीटीवी कैमरों में स्कूटी कहीं नजर नहीं आई।

पुलिस को मिली जहर खाने की सूचना

इस पर पुलिस ने उसकी काल डिटेल खंगाली। पता चला कि वह काफी समय से अमनदीप जायसवाल से बात कर रही थी। इसके बाद आगे की कड़ियां साफ हो गईं कि दोनों साथ में कहीं चले गए हैं। इससे पहले पुलिस दोनों का पता लगाती जहर खाने की सूचना मिल गई।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page