Connect with us

अंतरराष्ट्रीय

पृथ्वी पर घूम रहा ‘UFO का बाप’, धरती पर भेज रहा जासूस, वैज्ञानिकों ने जारी की चेतावनी

खबर शेयर करें -

बीते कई सालों से पृथ्वी पर कई देशों के वैज्ञानिक एलियंस की तलाश में लगे हैं. एलियंस यानी जो जीव जो धरती पर नहीं रहते. ये दूसरे ग्रहों में रहते हैं. ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें इन एलियंस की झलक नजर आती है. जिस विमान से ये एलियंस चलते हैं, उसे यूएफओ का नाम दिया गया है. इनके भी आसमान में देखे जाने के सबूत वाले कई वीडियोज ऑनलाइन मौजूद है. लेकिन अभी तक इसका कोई पक्का सबूत नहीं मिला है. यानी कोई ऐसा एविडेंस जिससे पता चले कि ये एलियंस रहते कहां हैं?

जब लॉकडाउन लगा था, तब कई अमेरिकी रिटायर्ड अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की थी कि अमेरिका एलियंस से जुड़ी कई जानकारियां छिपा रहा है. उसपर आरोप लगे थे कि उन्हें एलियंस मिल गए हैं लेकिन वो दुनिया से इसकी जानाकरी छिपा रहा है. अब एक नई खबर के मुताबिक़, ऐसा कहा जा रहा है कि यूएफओ की मदरशिप यानी यूएफओ के बाप से कई छोटे यूएफओ निकल कर पृथ्वी की तरफ आ रहे हैं. ये ठीक वैसे ही धरती के भ्रमण के लिए निकले हैं जैसे नासा अपने विमान दूसरे ग्रहों पर भेजता है.

जारी की चेतावनी
पेंटागन के अधिकारीयों ने इसे लेकर आधिकारिक घोषणा की है. चेतावनी में कहा गया कि हमारे सौर मंडल में एक एलियन मदरशिप मौजूद हो सकता है. ये ठीक उसी तरह पृथ्वी पर आकर जांच कर रहा है, जैसे हम दूसरे ग्रहों पर जांच के लिए जाते हैं. ऐसी चेतावनी सौर मंडल में अज्ञात विमानों के दिखने और तुरंत गायब हो जाने के बाद जारी की गई है. वार्निंग दी गई है कि छोटे साथ बड़े यूएफओ भी सौर मंडल में मौजूद है.ufo mothership

पेंटागन ने इसे लेकर चेतावनी जारी की है

लगातार नजर रख रही है टीम
2022 में AARO (All-Domain Anomaly Resolution Office) का गठन किया गया था. इसका काम है आसमान में किसी भी तरह की अजीब गतिविधि को नोटिस कर उसकी जानाकरी बनाना. इस टीम ने ही ये चेतावनी दी है. उन्होंने बताया कि नासा जैसे दूसरे ग्रहों पर मिशन में अपने विमान भेजती है वैसे ही इन एलियंस ने भी पृथ्वी पर यूएफओ भेजकर जानकारी इक्क्ठा करने का मिशन शुरू किया है. अब लगातार आसमान पर इसे लेकर नजर रखी जा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही इसका सबूत मिल जाएगा.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अंतरराष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page