Connect with us

उत्तराखण्ड

भारी भीड़ के बीच चंपावत में नामांकन दाखिल किया सीएम धामी ने

खबर शेयर करें -

चंपावत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज चंपावत पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोङी के साथ चंपावत पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी हिमांशु के के सामने नामांकन पत्र पेश किया।
नामांकन से पहले सीएम धामी का जगह-जगह स्वागत किया गया सबसे पहले सीएम की पत्नी ने उन्हें विजय तिलक लगाया। वहीं चंपावत बनबसा में विधायक रेखा आर्य ने सीएम का स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज बेहद महत्वपूर्ण दिन है। हम सभी उत्साहित हैं। रेखा आर्य के अलावा पार्टी के नेताओं ने कहा कि चंपावत में सीएम धामी की ऐतिहासिक जीत होगी।

चंपावत के चुनावी समर में सरकार के सभी मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी मोर्चा संभाले हुए हैं। सीएम धामी के स्वागत के लिए यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। सड़क मार्ग से जाते वक्त सीएम ने टनकपुर में जनता का अभिवादन स्वीकारा। सीएम का काफिला खटीमा से बनबसा और टनकपुर होते हुए चंपावत पहूचा। उपचुनाव में नामांकन से पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पार्टी के दिगग्ज नेताओं के साथ शक्ति प्रदर्शन किया। इसके बाद सीएम धामी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। जनसंपर्क कर लोगों से वोट की अपील भी सीएम करेंगे। सीएम धामी के नामांकन के लिए पार्टी के तमाम दिग्गज एक दिन पहले ही यहां डेरा डाल चुके थे। उपचुनाव को पार्टी किसी भी तरह हल्के में नहीं लेना चाहती है। इसलिए पार्टी कार्यकर्ता जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page