Connect with us

क्राइम

दुल्हन ने लौटाई बारात,नशे में धुत दूल्हे ने जयमाला के वक्त कर दी पांच लाख की नकदी व कार की मांग

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में आई बरात चर्चा का विषय बनी बताया जा रहा है कि दूल्हा अपने ही बरात में जमकर शराब पीकर उत्पात मचा रहा था। यही नहीं शराब के नशे में दूल्हे ने पांच लाख रुपए नगद और कार की डिमांड के साथ-साथ अपने दोस्तों के पार्टी के लिए पैसा भी मांगने लगा। काफी हंगामे के बाद दूल्हा मंडप छोड़ वहां से फरार हो गया।
मामला देर रात का है जहाँ बिठौरिया क्षेत्र निवासी एक युवक की शहर की ही एक युवती के साथ शादी तय हुई थी। कल रात गाने. बाजे के साथ बारात गैस गोदाम स्थित एक बारात घर पहुंची दुल्हन पक्ष की ओर से बारात का स्वागत किया गया। आरोप है कि जयमाला की रस्म के दौरान नशे में धुत दूल्हा अपना आपा खो बैठा दूल्हे और उसके दोस्तों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। शराब के नशे में होने के बाद भी दुल्हन पक्ष ने सब कुछ सहकर जयमाला की रश्म पूरी कराई, लेकिन दूल्हा इसके बाद अपने दोस्तों के साथ बारात छोड़ शराब पीने चला गया।

वापस लौटने पर दूल्हा, उसका जीजा और दोस्तों ने खाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि खाना खराब बताकर दोस्तों की पार्टी के लिए पैसे की डिमांड रख दी। साथ ही पांच लाख रुपये और कार देने के बाद ही शादी करने की शर्त रख दी। विरोध करने पर दूल्हे ने जान से मारने की धमकी दी। हंगामे की सूचना दुल्हन पक्ष ने पुलिस को 112 नंबर पर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को शांत कराया जहां दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page