Connect with us
उन्होंने सोमवार को कहा कि इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का प्रशंसक रहा हूं लेकिन मौजूदा हालात हमारे लोकतंत्र के लिए अच्छे नहीं हैं।

पश्चिम बंगाल

बंगाल में हुई हिंसा पर दिग्विजय सिंह बोले- इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता

खबर शेयर करें -

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग के दिन खूब हिंसा देखने को मिली थी। बंगाल में हुई इस हिंसा को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को कहा कि इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का प्रशंसक रहा हूं लेकिन मौजूदा हालात हमारे लोकतंत्र के लिए अच्छे नहीं हैं।

बंगाल चुनाव में हिंसा, यह डरावना है

बता दें कि सोमवार को पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से 697 बूथों पर मतदान कराया जा रहा है। इन बूथों पर दोबारा मतदान की घोषणा की गई थी। इन 697 बूथों में से सबसे ज्यादा मतदान केंद्र मुर्शिदाबाद जिले के हैं। ऐसे समय पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मैं ममता बनर्जी के दृढ़ संकल्प का प्रशंसक रहा हूं। लेकिन बंगाल में जो हो रहा है वह डरावना है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। हम जानते हैं कि आपने (ममता बनर्जी) सीपीएम शासन में इसी तरह बहादुरी से हालात का सामना किया था। 

भाजपा ने साधा निशाना

बता दें कि इससे पूर्व भाजपा के कई मंत्रियों द्वारा बंगाल हिंसा पर ममता सरकार को घेरा जा चुका है। इससे पहले स्मृति ईरानी ने बंगाल हिंसा को लकेर कहा कि पश्चिम बंगाल में लोगों को उनके लोकतांत्रिक अधिकारों का दावा करने पर मार दिया जा रहा है। कांग्रेस उसी टीएमसी से हाथ मिलाने जा रही है। जिस तरह से बंगाल के पंचायत चुनावों में लोकतंत्र की हत्या देख रहे हैं। क्या यह सब कांग्रेस को स्वीकार है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in पश्चिम बंगाल

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page